रोज करे योग और पाए अपनी लव लाइफ में ये 10 बदलाव …..

योग करने की 10 वजहें जो आपकी लव लाइफ को बनाएंगी बेहतर

योग हमारे लिए कितना आवश्यक है इस जानने के लिए बस आप एक महिना योग करके ही देख सकते है आपको स्वयं ही ये पता चल जायेगा की योग में वाकई अद्भत शक्ति है,जरुरी नही की केवल योग से आपके स्वास्थ्य पर ही अच्छा प्रभाव पड़े इससे हमारी लव लाईफ भी सुधर सकती है और पहले से कई ज्यादा आनंददयाल हो सकती है | आज हम आपको बताने जा रहे है की कैसे योग से हमारा निजी जीवन सुधरता है

Loading...

1- योग केवल प्‍यार पर फोकस करना सिखाता है । ऐसा इसलिए है क्‍योंकि कई योगासन होते हैं जो आपको ध्‍यान केंद्रित करना सिखाते हैं, जाहिर है इस कला को सीखने के बाद आप जान जाते हें कब कहां फोकस करना है तो प्रेम से ध्‍यान कैसे भटकेगा।

गज़ब दुनिया
गज़ब दुनिया

2- योग अपने शरीर को महत्‍व देना सिखाता है । प्‍यार में शरीर ही तो सबसे महत्‍वपूर्ण होता है। जब आप अपने शरीर को लेकर पूर्ण उत्साह में होते हैं तो आप कि हिचकिचाहट दूर हो जाती है और आप मुक्‍त मन से अपने निजी क्ष्‍ाणों का आनंद लेते हैं।

3- योग से आपका स्‍टेमिना भी बढ़ता है और आपके अंतरंग क्षणों में आनंद भरने का ये सबसे जरूरी कारण हैं। तो योग करिए और स्‍टेमिना बढ़ाइये ताकि आप अपने पार्टनर के साथ बेडरूम में ले सकें पूरा आनंद।

4- योग तनाव मुक्‍त जीवन जीने का सबसे अच्‍छा जरिया है और मुक्‍त मन से निजी पलों को कितनी अंतरंगता से जिया जा सकता है ये बताने की जरूरत नहीं है।

गज़ब दुनिया

5- योगासन से आपका शरीर मजबूत और सुढोल बनता है और आपके सारे अंग ताकतवर होते हैं। फिर प्‍यार के खेल में ये सबसे बढ़िया तरीका है चरम आनंद हासिल करने का।

6- जब आपका शरीर मजबूत हो, आप अपने निजी क्षण का भरपूर आंनेद लेने के लिए पूरी तरह एकाग्र हों तो आपका शरीर एक दूसरे के नजदीक जाने और एक दूसरे में समाने के लिए पूरी तरह तैयार हो जाता है। योग की इस सबसे बड़ी मदद को आप नजरअंदाज नहीं कर सकते।

7- आप अगर पूरी तरह स्‍वस्‍थ हो तो प्‍यार का मूड अपने आप ही बन जाता है। तो योग आपका मूड बनाने में भी सहायक होता है।

गज़ब दुनिया

8- हर पल उत्‍तेजक हो जाता है क्‍योंकि आप का मूड बन चुका है और शरीर संबंध बनाने के लिए तैयार है। ऐसे में हर स्‍पर्श उत्‍तेजना को कई गुना बढ़ा देता है।

9- शरीर में रक्‍त संचार बढ़ जाता है और ये आपकी दैहिक संबंध बनाने की क्रिया को स्‍मूथ और उत्‍साह से भरपूर बना देता है।

गज़ब दुनिया

10- योग से आपका शरीर लचीला हो जाता है और हर मुद्रा में शारीरिक संबंध आराम से सुख देने वाला लगता हैं। इसलिए अपने निजी जीवन को जीने के लिए योग अवश्य करे |

YOU MAY LIKE
Loading...