महिलाओ से जुड़े सेक्स के 8 वर्ल्ड रिकार्ड्स – जाने

0
121

21वीं सदी है. हर मामले में महिलाएं पुरुषों से कंधे से कंधा मिला कर चलती हैं, चाहे सेक्स की बात ही क्यों न हो. 

 
आज आपको बताने वाले हैं कुछ ऐसे रिकार्ड्स के बारे में जो महिलाओं ने बनाये हैं, वो भी सेक्स के मामले में. आगे पढ़िए… आपके दिमाग की बत्ती गुल हो जाएगी.


1. 24 घंटे में सबसे ज़्यादा सेक्शुअल पार्टनर

औसतन अंदाज़ा लगाया जाए तो अपने जीवन में एक महिला के 4 सेक्शुअल पार्टनर होते हैं, लेकिन पॉर्न एक्ट्रेस लीज़ा स्पार्क्स तो बहुत आगे निकलीं. उनके नाम 24 घंटे में सबसे ज़्यादा सेक्शुअल पार्टनर्स के साथ सोने का रिकॉर्ड है. ये आकड़ा है… 919 सेक्शुअल पार्टनर! वो भी 12 घंटे से कम में! पोलैंड में 2004 में हुए ‘Eroticon’ में ये रिकॉर्ड बना था.
Source: IGN

————-

————-
 
2. सबसे लम्बा ऑर्गैज़म

वैसे तो सबसे लम्बे कामोन्माद (Orgasm) का रिकॉर्ड है 43 सेकंड्स, लेकिन कुछ महिलाओं को Persistent Genital Arousal Disorder (PGAD) की बीमारी होती है जिसकी वजह से वो एक दिन में करीब 100 orgasms का एहसास कर सकती हैं.

3. सबसे ज़्यादा स्पर्म (वीर्य ) निगलना

आसानी से घृणित होने वाले कृपया इस पॉइंट को न पढ़ें. लॉस एंजेल्स की मिशेल मोनाघन ने एक अनौपचारिक रिकॉर्ड बनाते हुए सबसे ज़्यादा मात्रा में स्पर्म निगला है. उनके पेट से करीब 1.7 पाइंट या 804 मिलीलीटर स्पर्म को निकाला गया था.

————-
————-

4. सबसे बड़ी Orgy (नंगा नाच)

जापान वैसे ही अपने अजीबोगरीब सेक्स गतिविधियों के लिए जाना जाता है. ऐसी ही एक विचित्र घटना में भाग लिया 500 पुरुष और महिलाओं ने जब उन्होंने दुनिया की सबसे बड़ी Orgy का रिकॉर्ड बनाया. और तो और इस Orgy को कैमरे पर क़ैद भी किया गया है जो कि डीवीडी पर उपलब्ध है! जापान में कुछ भी हो सकता है भाई!
Source: hannaharendtcenter

 
5. एक समय में सबसे ज़्यादा Orgasms (संभोग सुख)

डेनमार्क में 2009 में हुए Masturbate-A-Thon में एक महिला बावली हो गयी और उसने एक समय में करीब 222 चरमोत्कर्ष (Orgasms) का अनौपचारिक रिकॉर्ड बना डाला.
Source: Xclusivetouch

 
 
6. सबसे वृद्ध महिला यौनकर्मी


दुनिया की सबसे बुज़ुर्ग महिला यौनकर्मी 86 साल की है और इस उम्र में भी वो हर घंटे के 350 डॉलर लेती है!
Source: Distractify

 
7. सबसे ज़्यादा बच्चों को जन्म देने वाली महिला

इस रूसी महिला ने तो ’69’ के मतलब ही बदल दिए! वेलेंटिना वसील्येवा ने 69 संतानों को जन्म देने का वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाया है. इनमें से 16 जुड़वा, 7 ट्रिप्लेट और 4 क्वाड्रुप्लेट हैं.
Source: Banoosh

————-
यह भी पढ़े : आपकी सोच गन्दी है या फिर ये तस्वीरें – देखे 16 तस्वीरें
————-

8. सबसे वृद्ध जुड़वा यौनकर्मी

70 साल की उम्र में रिटायर हुईं एम्स्टर्डम की सबसे बुज़ुर्ग जुड़वा महिला यौनकर्मी लुइस और मार्टिन फॉकेंस ने 3,55,000 लोगों के साथ सेक्स किया है!
Source: Dailymailfreshcinco

YOU MAY LIKE
Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here