दिल्ली की ये लड़कियां अपने अंडाणु बेचकर लाखों कमा रही है।

फिल्म विकी डोनर आपको याद होगी, जहां स्पर्म बेचकर फिल्म के अभिनेता स्पर्म बेचकर लाखों रुपए कमाते हैं। इस फिल्म की कहानी को कुछ लड़कियों ने रियल लाइफ में भी फॉलो करना शुरू कर दिया है। देश की राजधानी दिल्ली में कुछ लड़कियों रियल लाइफ में विकी डोनर बन गई है। ये लड़कियां अपने अंडाणु बेचकर लाखों कमा रही है।
ये लड़कियां शुक्राणु की तर्ज पर अपना अंडाणु बेच रही हैं और इसके लाखों रुपए कमा रही है। अंग्रेजी वेबसाइट स्कूपव्हूप की एक रिपोर्ट के मुताबिक लड़कियां इसे पेशे की तरह करती है। कुछ लड़कियों का मानना है कि वो इससे अपने परिवार की मदद कर पाती है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक दिल्ली में कई क्लिनिक हैं जो लड़कियों को अंडाणु बेचने में मदद करते हैं। इसके लिए लड़कियों को भी अपने आपको स्वस्थ और सेहतमंद रखना होता है।

उन्होंने क्लिनिक में अपने फैमिली की मेडिकल हिस्ट्री देनी होती है। लड़कियां जितनी सुंदर और गोरी होती है उनके अंडाणु की डिमांड उतनी ज्यादा होती है। लड़कियों को एक बार अंडाणु के लिए 70 हजार से 2 लाख रुपए की रकम मिल जाती है। अंडाणु की मदद से अधिक से अधिक कमाने के लिए लड़कियां हार्मोन के इंजेक्शन लेती है, ताकी वो अधिक से अधिक अंडाणु डेनरेट कर सके।

Add a Comment