इस बीमारी में सेक्‍स के लिए पार्टनर के सामने गिड़गिड़ाती हैं महिलाएं क्‍योंकि..

क्‍या आपने कभी सुना है कि किसी दर्द की दवा सेक्‍स है? सीधे शब्‍दों में कहें तो कोई महिला या पुरुष दर्द में आराम पाने के लिए सेक्‍स करता हो। सेक्‍स की इच्‍छा भी ऐसी कि हदें पार हो जाएं। आप इस हद को अगर बहुत मानेंगे तो भी 5 से 10 बार लेकिन आप गलत हैं। ये हद होती है 50 से 100 बार तक।

demo pic

आलम यह कि अगर पार्टनर सेक्‍स करने से इंकार कर दे तो सामने वाला गिड़गिड़ाने पर मजबूर हो जाए। आपको अगर इन बातों पर यकीन नहीं हो रहा तो आज हम आपको ऐसी ही एक महिला के बारे में बताते हैं जिनके साथ ऐसा होता है। दरअसल वो एक बीमारी से ग्रसित हैं।

Loading...

महिला जननांग उत्तेजना विकार इस बीमारी का नाम पीजीएडी (पर्सिस्टेंट जेनिटल अरॉउजल डिसऑर्डर) है। जिसे हिंदी में महिला जननांग उत्तेजना विकार कहते हैं। इस बीमारी में पैर और पेट के अंदरुनी निचले हिस्से में तेज दर्द होता है, जिसे कम करने या दूर करने के लिए हर रोज सेक्स करना पड़ता है।

अमेरिका निवासी 23 वर्षीय अमांडा इसी बीमारी से ग्रसित हैं। अमांडा अपने पार्टनर के साथ हर रोज सेक्स करती हैं। लगातार सेक्स की वजह से जब उनका मंगेतर जोजो सेक्स के लिए इंकार करता है तो वो उसके सामने गिड़गिड़ाने लगती हैं।

YOU MAY LIKE
Loading...