अब आपकी प्राइवेट व्हाट्सएप चैट में घुसपैठ करेंगे अनजाने नंबर

0
33

अब तक आपका व्हाट्सएप बिल्कुल सेफ था, आप आराम से इस पर प्राइवेट चैट कर सकते थे, लेकिन अब आप की प्राइवेसी में घात लग सकती है। अब फेसबुक और फोन एसएमएस की तरह व्हाट्सएप भी प्राइवेट से पब्लिक प्लेटफॉर्म बन सकता है, क्योंकि अब कंपनी इसे बिजनेस के लिए ओपन करने पर विचार कर रही है। जिसके बाद आपको विज्ञापनों के मैसेज भी भेजे जाएंगे।

जानिए क्या करने वाला है व्हाट्सएप…
पिछले काफी वक्त से ये खबरें आ रही है कि व्हाट्सएप अब अपने बिजनेस को बढ़ाने के लिए इसे बिजनेस-टू-कंज्यूमर प्लेटफॉर्म के रूप में इस्तेमाल कर सकता है। आपको बता दें कि व्हाट्सएप अब तक एड फ्री और पूरी तरह से प्राइवेट था, जिस पर केवल आपके पर्सनल मैसेजेस ही आते थे। लेकिन अगर इसे बिजनेस के उद्देश्य से ओपन कर दिया गया तो जिस तरह आपके मोबाइल पर कंपनियों के एसएमएस आते हैं, ठीक उसी तरह व्हाट्सएप पर भी आने लगेंगे।

जानिए व्हाट्सएप में और क्या हो सकते हैं बदलाव…
एक अंग्रेजी साइट में छपी खबर में बताया गया था कि फेसबुक के चीफ फाइनेंशल ऑफिसर डेविड वेहनर के हवाले से इस योजना का खुलासा बेस्टन की एक टेक कॉन्फ्रेंस में किया गया था। इस रिपोर्ट के मुताबिक व्हाट्सएप में कुछ नए फीचर्स भी जोड़े जाएंगे, जिनका फेसबुक मैैसेंजर के साथ टेस्टिंग किया जा रहा है। गौरतलब है कि हाल ही में फेसबुक मैसेंनजर पर वीडियो कॉलिंग आने के बाद व्हाट्सएप पर भी वीडियो कॉलिंग जल्द लॉन्च होने की खबरें थी।

YOU MAY LIKE
Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here