सर्वे: जानिए पहली बार योनि (वजाइना) देखते हुए पुरुषों के मन में आती है कौन सी बात

वजाइना या पेनिस को भले ही कहें कि ये भी शरीर के दूसरे अंगो की तरह ही एक अंग हैं लेकिन ये भी सच है कि इन अंगों को लेकर कई तरह की धारणाएं हैं। वजाइना को लेकर ना सिर्फ पुरुषों के मन में कई बात रहती हैं बल्कि महिलाओं भी इस बात को लेकर परेशान रहती हैं कि पहली उसकी वजाइना को देखर उसका ब्वॉयफ्रेंड क्या सोचेगा।

शो में हुए वजाइना को लेकर सवाल

अखबार डेली स्टार ने एक खबर की है, जिसमें एक शो के बारे में बताया गया है। इस शो में एक छोटा सा सर्वे करते हुए मर्दों से वजाइना को लेकर पूछा गया तो साथ ही महिलाओं से भी सवाल किए गए कि उनके मन में क्या चल रहा था, जब वो पहली बार अपने ब्वॉयफ्रेंड के सामने बिना कपड़ों के गई। इस शो में कई दिलचस्प जवाब सामने आए।

वजाइना देखकर नहीं हुआ आकर्षित

शो में वजाइना को लेकर हुए सवाल पर एक लड़के ने कहा कि वो कभी भी किसी लड़की की वजाइना को देखकर आकर्षित नहीं हुआ और ये नहीं सोचा कि उसकी वजाइना कैसी दिखती है। वहीं एक लड़की ने बताया कि उसका ब्वॉयफ्रेंड 20 मिनट तक उसकी वजाइना को देखकर ये बताता रहा कि ये किसी तितली की तरह दिखती है।

मंगेतर से मांगा था वजाइना कि तस्वीर

एक शख्स ने कहा कि उसने अपनी मंगेतर की वजाइना की तस्वीर मांगी थी लेकिन किसी और मकसद से नहीं बल्कि इसलिए कि वो सेक्सी फील करे। एक दूसरे लड़के ने कहा कि उसे तो हर अवस्था में वजाइना पसंद है।

साइज पर भी बोले लोग

एक अन्य शख्स ने कहा कि सभी की वजाइना एक जैसी नहीं होती, इसमें कुछ फर्क होता है लेकिन सबकी अपनी-अपनी खूबसूरती है। बड़ी के मुकाबले थोड़ी छोटी वजाइना ज्यादा आकर्षक होती है। एक दूसरे शख्स ने कहा कि शेव्ड वजाइना उसे पंसद नहीं है।

Add a Comment