इन 5 रिएलिटी शोज़ में परोसा जाता है सिर्फ़ और सिर्फ़ सेक्स

0
45
आप जानते ही होंगे कि भारत में रिएलिटी शोज़ लोगों को बहुत पसंद आते हैं। बिग बॉस से लेकर स्प्लिट्सविला या इमोशनल अत्याचार जैसे शोज़ लोगों के इमोशंस को दुनिया के सामने लाते हैं। शो में जितना मसाला होगा, लोग उसे उतना ही पसंद करेंगे। पर इस दुनिया में अजीबोगरीब किस्म के लोग रहते हैं, जो एंटरटेनमेंट के लिए किसी हद तक जाने को तैयार हैं।



ऐसे ही कुछ टीवी शोज़ बने हैं, जिनकी नींव ही सेक्स है। इन शोज़ में सेक्स दिखाया जाता है और प्रतिभागियों को उसमें भाग लेना ही पड़ता है। जानते हैं ऐसे ही कुछ कॉन्ट्रोवर्शियल टीवी शोज़ के बारे में।

1. Totally Nude: Amateur Sex Championships (2009)


नाम से ही पता चलता है कि इस शो में क्या दिखाया जाएगा। दरअसल ये एक गेम शो है, जिसमें अलग-अलग तरह के सेक्स गेम्स खिलाए जाते हैं। पार्टिसिपेंट को एक चैलेंज मिलता है, जिसे पूरा करने पर उसे अगले राउंड में भेजा जाता है। अब ये बताने की ज़रुरत तो है नहीं कि इस टीवी शो के हर पड़ाव पर आपको एक चीज़ करती पड़ती है- सेक्स।

2. Gigolos (2011)


जो मर्द देह व्यापार में लिप्त होते हैं, उन्हें Gigolo कहा जाता है। ऐसे ही 5 जिगोलोस के जीवन पर आधारित है ये टीवी शो। इस शो में इन मर्दों के जीवन के हर पहलु को टीवी पर दिखाया जाता है। दिनचर्या से लेकर महिलाओं के साथ सेक्स करने तक।

3. Dating Naked (2014)


जैसा नाम, वैसा शो। इस शो में सिंगल लड़के और लड़कियों को डेट पर भेजा जाता है, लेकिन एक शर्त पर। ये जोड़े हमेशा निर्वस्त्र होते हैं। शो के ऐसे कांसेप्ट की वजह से ये किसी पोर्न फ़िल्म से कम नहीं।

4. Neighbours With Benefits (2015)


इस शो में ऐसे कपल्स को दिखाया जाता है, जिन्हें दूसरे लोगों के साथ सेक्शुअल रिलेशन बनाने में ऐतराज़ नहीं है। ऐसे कपल्स को ‘Swingers’ कहा जाता है। वैसे सिर्फ़ 2 एपिसोड्स बाद टीवी नेटवर्क ने इस शो को रद्द कर दिया था।

5. Sex Box (2016)


इस नयी टीवी सीरीज में दुखी और परेशान कपल्स को एक दूसरे के साथ सेक्स करते हुए दिखाया जाता है, लेकिन दोनों एक बॉक्स में बंद होते हैं। बाद में सेक्स एक्सपर्ट्स का एक पैनल इन जोड़ियों से उनके अनुभव के बारे में पूछता है। इससे पता चलता है कि ये कपल्स अपने जीवन को कितना मज़ेदार बनाना चाहते हैं। 

 
अब सोच रहे होगे न? ‘हमारा टीवी ही बेहतर है भइया!’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here