इन लोगों ने चैरिटी के लिए जो किया वो उसे जानकर आप के होश उड़ जायेंगे

0
9468

देखिये, चैरिटी के लिए पैसे इकट्ठे करना कोई आसान काम नहीं है. अगर लोग आपको जानते नहीं हैं तो उनकी जेब से कभी पैसे नहीं निकलेंगे. भारत में तो चैरिटी के नाम पर घपले हो जाते हैं. इसीलिए कुछ लोगों ने ऐसे तरीकों को अपनाया, जिन्हें देख कर लोग हैरान रह गए. और अगर एक बार आपने जनता का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है, तो फिर उन्हें राज़ी करना मुश्किल नहीं होता. तो जानते हैं, ऐसे ही कुछ लोगों के बारे में.

1. स्तन दबाना… चैरिटी के लिए!

जापानी वैसे ही बड़ी अजीब चीज़ें करते हैं और इस जापानी एडल्ट फिल्म चैनल ने तो हद ही कर दी. एड्स के प्रति जागरूकता बढ़ाने के लिए, इस चैनल ने 24 घंटे का इवेंट किया जिसमें आप जापानी एडल्ट फ़िल्म एक्ट्रेसेस के स्तन दबा सकते हैं. वो बात अलग है कि ऐसा करने के लिए आपकी उम्र 18 साल से ऊपर होनी चाहिए और आपकी जेब में पैसे होने चाहिए.
2. खिलौना दो, लैप डांस लो

शिकागो के एक स्ट्रिप क्लब ने बहुत ही अनोखी चैरिटी शुरू की थी. दिसंबर के महीने में उन्होंने लोगों को कहा कि अगर वो बच्चों के खिलौने डोनेट करेंगे तो उन्हें लैप डांस फ्री मिलेगा! अब ये तो बुरी डील नहीं है.
3. अपनी मूछों को कर दिया दान

हॉलीवुड अभिनेता, निक ऑफरमैन अपनी मूछों के लिए बहुत प्रसिद्ध हैं. एक कैंसर चैरिटी के लिए निक ने अपनी मूछों को अलविदा कह दिया था. उनकी इन मूछों को फिर से जोड़ कर एक प्रोडक्शन हाउस के ऑफिस में सजा कर रखा था. जिसने कैंसर चैरिटी के लिए सबसे ज़्यादा रुपये दिए, वो इस मूंछ का हकदार बना.