इस लड़की का डांस देख दीवाने हो जायेंगे आप , 2 करोड़ से ज्यादा लोगों ने देखा इस विडियो को

19 साल की एक अमेरिकन लड़की आज कल सोशल मीडिया पर अपने डांस स्टाइल से धमाल मचा रही है, यू ट्यूब पर अपलोड किये गए इस विडियो को अब तब 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस लड़की की डांस स्टाइल ऐसी है की इसके सामने रोबोट भी फेल है ।

 डायट्टों नाम की इस अमेरिकन लड़की को अपने डांस के चलते जबरदस्त शौहरत मिल रही हैं। डायट्टो ने अपने करियर की शुरूआत चियरलीडर और जिमनास्ट के तौर पर की । ब्रेक डांस, हिप-हॉप, रॉबर्टिंग, फिंगर ट्यूटिंग में डायट्टो के डांस देखने वाले मुंह से वाह कहे बिना नहीं रह पाते।

डायट्टो के डांस वीडियो को बार्बी गर्ल को इस कदर पसंद किया गया कि उन्हें बार्बी गर्ल का निकनेम मिल गया। अपने 17वें बर्थडे पर शौकिया तौर पर बनाए गए इस वीडियो इस वीडियों को इंटरनेट के अलग अलग माध्यम में अब तक 40 मीलियन से ज्यादा लोगों ने देखा।

सिर्फ सोशल मीडिया से डायट्टो की लोकप्रियता का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि मशहूर अमेरिकन चैट शो दी इलन शो में उन्हें कई बार बुलाया जा चुका है। जहां उन्होंने की बार लाइव परफॉर्मेंस भी दी। डायट्टों के शानदार टेलेंट को देखते हुए उन्हें एक्सल टेलेंट एजेंसी ने साइन किया है। डायट्टो अपने यूट्यूब चैनल डायट्टो पर अपने वीडियो अपलोड करती रहती है अपने डांस स्टाइल को वो dyttofam कहकर पुकारती हैं।

इस वीडियो को अब तक  2 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

YOU MAY LIKE