वायरल विडियो : सरेआम GF से संबंध बनाने लगा आदमी, बोला- देखो मैं क्या कर रहा हूं, देखने के लिए जुट गए सैंकड़ो लोग

सार्वजनिक जगह पर सरेआम प्रेमिका से अंतरंग संबंध बनाने लगा प्रेमी। जिसने भी देखा, वहीं वीडियो बनाने लगे और इंटरनेट पर अपलोड कर दिए।

पुलिस ने उनपर आपराधिक कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार कर लिया है। घटना अमेरिका के विस्कॉन्सिन की है। विस्कॉन्सिन राज्य मेले में एक प्रेमी जोड़ा सबके सामने अंतरंग संबंध बना रहा था। प्रेमी चिल्ला रहा था देखो मैं क्या कर रहा हूं। जिस समय यह घटना हुई उस समय डॉग शो और होर्स शो देखने के लिए लोगों और बच्चों का जमावड़ा लगा हुआ था।

घटना का खुलासा तब हुआ जब वहां पर मौजूद सीसीटी टीवी में अंतरंग होते हुए जोड़े की फोटो आई। जिसके बाद पुलिस ने सार्वजनिक जगह पर अंतरंग होने पर आपराधिक काम मानते हुए गिरफ्तार कर लिया है और जेल भेज दिया है। अंग्रेजी अखबार द सन के खबर के अनुसार आदमी और उसके साथ ही महिला लोगों के बैठने वाली जगह पर ये घटना कर रहे थे।

बताया जा रहा है अंतरंग होते हुए वहां पर मौजूद लोगों ने भी उनकी वीडियो बनाई और सोशल मीडिया पर वायरल भी की। वहीं पुलिस ने बताया कि ये पहला मौका नहीं जब कोई प्रेमी जोड़ा इस तरह सार्वजनिक जगह पर अंतरंग होते पकड़े गए हैं। ऐसे पहले भी अपराध हो चुके हैं।

Add a Comment