VIDEO: बेटी ने मां से शेयर किया हनीमून पर हुए ‘संस्‍कारी सेक्‍स’ का अनुभव

Loading...

भारत में आम तौर पर सेक्स पर खुलकर बातें करना संस्‍कार के खिलाफ माना जाता है। यहां लोगों में सेक्‍स को लेकर दिलचस्पी में कोई कमी नहीं है लेकिन फिर भी इस पर चर्चा करने से बचते हैं। इस बीच ब्‍लश चैनल ने एक वीडियो जारी किया है जिसमें एक बेटी अपनी मां के साथ अपने हनीमून के एक्‍सपीरियंस शेयर करती दिख रही है। इस वीडियो में जो सबसे खास बात है वो ये है कि इसमें एक भी आपत्तिजनक शब्द का प्रयोग नहीं हुआ है लेकिन फिर भी आप हर चीज का मतलब समझ जाएंगे। VIDEO सोशल मीडिया पर धड़ल्‍ले से वायरल हो रही है।

‘खाने में क्‍या है’ नाम से है यह वीडियो

वीडियो का नाम है ‘खाने में क्या है’। इस वीडियो को बहुत ही खूबसूरती से गढ़ा गया है। इस वीडियो में महिलाओं के यौन अधिकारों पर बात की गई है और ये मैसेज दिया गया है कि अपने पार्टनर के सामने अपनी यौन इच्‍छाए जाहिर करने में कोई बुराई नहीं है।

बेटी ने बताया कि गोवा में कैसा मना हनीमून

शादी के बाद बेटी गोवा में हनीमून मना कर लौटी है। घर में कुछ रिश्‍तेदार खाने पर आने वाले हैं। किचन में मां खाने की तैयारी करती है और उसी बीच बेटी से पूछ बैठती है कि कैसा रहा गोवा का ट्रिप। बस इसी सवाल के जवाब में बेटी ने हनीमून का पूरा एक्‍सपीरियंस शेयर कर दिया। उसने यौन संबंध की सारी प्रक्रियाओं को बड़े संस्‍कारी तरीके से समझा दिया।

कुछ लोगों को हो सकती है परेशानी

हो सकता है कि कुछ लोगों को इस वीडियो से परेशानी हो क्योंकि यहां बात सेक्स पर की जा रही है और बातचीत मां और बेटी के बीच है, जो अमूमन नहीं होती। हां, ये बातचीत अगर दोस्तों या बहनों के बीच दिखाई जाती तो शायद समाज इसे आसानी से पचा लेता। पर सोचने वाली बात है जब लोग हर तरीके से ये समझाने की बात कर रहे हैं कि माता-पिता का अपने बच्चों से सेक्स पर बात करना जरूरी है, तो फिर एक बेटी अगर मां से सेक्स पर बात कर रही है तो इसमें गलत क्या है।

देखें VIDEO
यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। आप भी देखिए और नीचे दिए कमेंट बॉक्‍स में जरूर दीजिए अपनी प्रतिक्रिया।

YOU MAY LIKE
Loading...