वीडियो देखे – आधी रात जब एक पिता ने किया सीसीटीवी चेक तो उड़े होश, आखिर पिता ने ऐसा क्या देख लिया था

0
5247

आजकल हर किसी ने अपने घर में CCTV कैमरे लगाये है ताकि वह खुद को और अपने परिवार को सुरक्षित रख सके| ऐसी ही एक घटना अमेरिका के वॉशिंगटन डीसी हुई जिसका वीडियो इन दिनों खूब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है| जिसे देख आप भी हो जाएंगे हेरान !

आपको बता दें कि अमेरिका के वॉशिंगटन डीसी में एक अजीब गरीब घटना देखने को मिला है, ये घटना घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे से सामने आ पाई। अमेरिका के वॉशिंगटन डीसी में एक अलग ही मामला देखने को मिला है, यह घटना घर के बाहर लगे एक सीसीटीवी कैमरे कैद हो गई। घर का मालिक जो की दो बच्चों का पिता है, वह अपनी बीवी के साथ अपने कमरे में सो रहा था कि तभी उसका फोन बजने लगा।

फोन की आवाज से वह उठ गया और उसने देखा कि नेस्ट डोर सिक्टूरिटी सिस्टम द्वारा उसके पास एक संदेश आया हुआ था। उस संदेश में लिखा था कि नेस्ट ने एक व्यक्ति को घर के आस-पास देखा है। साथ में एक वीडियो भी आया हुआ था जिसमें कुछ ऐसा दिखा जो वाकई में काफी अजीब था इसे देखकर व्‍यक्ति थोड़ा सहम गया।

उस विडिओ में एक व्यक्ति दिखाई दे रहा है जो कि बिलकुल स्वस्थ लग रहा है और उसके शरीर पर एक भी कपड़ा नहीं है। घर के मालिक ने कहा कि यह देखकर मुझे यकीन ही नहीं हुआ। इस व्यक्ति ने घर में घुसने की काफी कोशिश की लेकिन वह कामयाब नहीं हो पाया। यह मामला 17 मई की आधीरात का है। उस व्यक्ति पर जैसे ही लाइट पड़ी वह वहां से भाग खड़ा हुआ। इसकी जानकारी पुलिस को दी गई।

दरअसल उस वीडियो में दिख रहा था कि कोई व्यक्ति बिना कपड़ों के काफी बार घर के बाहर इधर-उधर घूमता है। उसके कुछ ही देर बाद घर के अंदर लगे कैमरे से देखा गया कि वो व्यक्ति घर के अंदर घुसने के लिए दरवाजों को खींचने और खिड़कियों को खोलने की कोशिश करता है लेकिन वह कामयाब नहीं हो पाता। तभी उसके ऊपर एक लाइट पड़ती है और वह वहां से भाग खड़ा होता है। इसकी सूचना घर के मालिक ने पुलिस को दी उसने बताया कि उसके घर में कुल बाहर और अंदर 6 कैमरे लगे हुए हैं।

सूत्रों से पता चलता हें की वो व्यक्ति या तो ,घर के अंदर चोरी करने के मकसद से घुसने की कोसिस कर रहा था ,या तो उसके घर में चोरी छुपे घुसने की वजह उस घर में एक जवान बेटी का होना भी हो सकता हें ,हम आपको ये यद् दिला दे की ये मामला हें अमेरिका के एक शहर का ,जहा ऐसा भी हो सकता हें की ,घर की बेटी व् वो आदमी प्रेम प्रसंग के संबंध में हो ,और वो ये समाज के घर के अंदर आने की कोसिस कर रहा हो की जैसे घर में लड़की के माता पिता उपस्थित न हो ! जब तक मामले की पूरी तरह सुनवाई नहीं हो जाती कुछ नहीं कहा जा सकता हें , वजह कुछ भी हो सकती हें , वजह ये भी हो सकती हें की वो आदमी चोरी करने के इरादे से आया हो !