गर्लफ्रेंड पटाने के 5 फॉर्मूले….आप तैयार हैं न?

0
50
अगर किसी से कोई पूछे कि दुनिया का सबसे मुश्‍किल काम कौन सा है और जवाब आए गर्लफ्रेंड को खुश करना तो हैरान होने की जरूरत नहीं है. आखिर ऐसा क्‍या है कि यह लड़कियां भी न अपने ब्‍वॉयफ्रेंड से खुश होने का नाम ही नहीं लेती. आपकी गर्लफ्रेंड आप से खुश रहे इसका फॉर्मूला हम आपको जरूर बता सकते हैं.


तो शुरू करते हैं. देखते हैं आप पर कौन सा फॉर्मूला फिट बैठता है. हां, यह जरूर ध्‍यान रखिएगा यह सारे फॉर्मूले किसी सुपरमैन, हीमैन या स्‍पाइडरमैन पर लागू नहीं होते. वैसे आप तो देखने में अच्‍छे भले नजर आते हैं. तो फिर आप तैयार हैं न…

फॉर्मूला नंबर 1 स्‍वच्‍छ भारत अभियान


गलत मत समझिएगा, हम स्‍वच्‍छ भारत अभियान की बात नहीं करने जा रहे हैं. लड़कियां कैसी भी हों उन्‍हें गंदे शंदे लड़के बिल्‍कुल नहीं भाते. वह तो एकदम नहीं जिनके मुंह से दुर्गंध और शरीर से पसीने की बदबू आ रही हो. बात पहली डेट से आगे बढ़ानी हो तो अपना बाथरूम भी साफ सुथरा रखने की आदत डाल लीजिए और ये बिस्‍तर गंदा इतना गंदा क्‍यों है.

फॉर्मूला नंबर 2 सरप्राइज टालमटोल


अगर आप उन महानुभावों में से हैं जिन्‍हें काम को टालते रहने की आदत है तो यकीन मानिए आपकी गर्लफ्रेंड भी आपको टालती ही रहेगी. लड़कियों को थोड़ा रिस्‍पांसिबल और उन्‍हें कभी कभी सरप्राइज करते रहने वाले लड़के पसंद आते हैं. जैसे कि सरप्राइज फ्लावर्स, उसके मनपसंद रेस्‍तरां में डिनर, उसके लिए कुछ खास पकाना या फिर मूवी का टिकट जिसे देखने के लिए वह इंतजार कर रही है. समझे घोंचू.

फॉर्मूला नंबर 3 कभी उसकी भी सुन लिया करो


लड़के होते ही ऐसे हैं. जब देखो अपनी बात लेकर बैठ जाएंगे. गर्लफ्रेंड भले ही क्रिकेट से नफरत करती हो लेकिन उसे इंडिया-पाकिस्‍तान मैच की कमेंटरी सुनाते रहेंगे. वह कुछ कहना चाहेगी तो अपने ऑफिस की बातों से बोर कर डालेंगे. अरे जनाब वह भी बोलना जानती हैं आप सुनना चाहेंगे.

फॉर्मूला नंबर 4 डार्लिंग, तुम मुझे नहीं समझ सकती


वैसे आपको समझकर करना ही क्‍या है. मेरा मतलब है मुझे, बाकी अपनी गर्लफ्रेंड को तो आप समझा ही लेंगे. रिलेशनशिप जब ब्रेक होने की कगार पर होती है तब अकसर लड़के उसे ब्रेक होने देते हैं. उसे ब्रेक होने देने से बचाने की कोशिश तक नहीं करते. अरे सिर्फ सिमरन ही क्‍यों जाए भाई आप भी तो जाइए कम से कम एक बार अपनी फीलिंग्‍स तो शेयर कर लीजिए बाकी रब राखा.

फॉर्मूला नंबर 5 थोड़ा रोमांस हो जाए

यार, लड़कियों को भी लव और रेसपेक्‍ट चाहिए. आखिर वो हैं तो इंसान ही.

फ्री की एडवाइस

आज तक गर्लफ्रेंड को कोई खुश रख पाया है जो तुम रख लोगे.

YOU MAY LIKE
Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here