इस आदमी ने अपनी पत्नी के साथ जो किया, उसे करने से पहले तो कोई राक्षस भी 10 बार सोचेगा…

कहा जाता है की पति-पत्नी का रिश्ता तो 7 जन्मों का होता है लेकिन जो घटना सामने आई है उसे देख कर लगता है की 7 जन्मो वाली बात आदमी की मेमोरी से डिलीट हो गयी है . 38 साल की एक शादीशुदा औरत जिसकी शादी को भी एक दशक बीत गया है . एक दशक बीत गया है. तो हो सकता है की उसके बच्चे भी हो ? हालांकि ये जरुरी भी नहीं है !

पति-पत्नी में असहमतियां होती हैं, झगड़े होते हैं. यूं भी होता है कि पति पत्नी को घर में वस्तु की तरह रखता है, सिर्फ इसलिए कि वो औरत है. मगर क्या कोई रिश्ता इस हद तक भी गिर सकता है कि पति, पत्नी की बाज़ी लगा आए.

इंदौर में इस पति ने अपनी बीवी को दांव पर लगा दिया. उसे जुआ खेलने की आदत थी. और जुए का ऐसा नशा था कि जब पैसे ख़तम हुए तो कह दिया कि मेरी बेवी तुम्हारी हो जाएगी. ‘तुम्हारी’ का अर्थ यही था कि तुम उसका रेप कर सकते हो.
जुए में हारने के बाद जीतने वाले दोनों दोस्तों ने औरत का रेप किया. दोस्तों का कहना था कि इसमें कुछ गलत नहीं है क्योंकि वो औरत को उसके पति से जीतकर लाए हैं.

पत्नी इस वाकये के बाद पति से अलग हो गई थी. लेकिन दोनों दोस्त अक्सर उसका यौन शोषण करते रहते थे. शायद वो इस इंतज़ार में थे कि कब औरत को ये सब नॉर्मल लगने लगे और उसे इसकी आदत पड़ जाए.

किसी जानवर को सड़क पर चोटिल देखकर कलेजा भर आता है. कोई अपनी पत्नी को कैसे इस तरह नरभक्षियों के हवाले कर सकता है?

Add a Comment