सहेली के साथ बेडरूम में आई पत्नी, कहा- मेरे सामने इससे संबंध बनाओ और मैंने बना लिया

इंग्लिश वेबसाइट द सन पर डिदायर नाम के एक कालम में एक शख्स ने अपने जीवन की एक अजीबोगरीब समस्या लोगों के साथ शेयर की है। शख्स ने बताया कि एक रात मेरी पत्नी ने एक सहेली को हमारे में लेकर आई और मैंने पत्नी के सामने ही उसके संबंध बना लिए। पत्नी ने भी उस समय कुछ नहीं कहा और उसने उसे सिर्फ एक दिन के मनोरंज के रुप में लिया।

लेकिन मैं दो महीने से उस महिला के साथ हूं

शख्स ने अपना नाम छुपाते हुए आगे बताया कि उसकी पत्नी भले ही उस वाकये को भूल गई लेकिन मैं उस महिला को नहीं भूल पाया। हम दोनों पिछले दो महीने से एक दूसरे के साथ संबंध बना रहे हैं। इस बात की मेरी पत्नी को जानकारी नहीं थी। मुझे लगा मैं अपनी पत्नी को धोखा दे रहा हूं इसलिए मैंने यह सब बंद करने की सोची। लेकिन अब महिला मुझे धमकी दे रही है कि अगर मैंने उसके साथ संबंध बनाना बंद किया तो वह मेरी पत्नी, दोस्तों और मेरे रिश्तेदारों के मेरे अवैध संबंधों के बारे में बता देगी।

पति से तलाक के बाद परेशान थी सहेली

शख्स ने आगे बताया कि इस मामले की शुरूआत तब हुआ जब मेरी पत्नी की इस सहेली का तलाक हुआ। तलाक के बाद वह कुछ दिन हमारे घर में रहने आई थी। इसी बीच एक रात मेरी पत्नी और उसकी सहेली बैठें बातें कर रहे थे। बातों-बातों में उसने बताया कि तलाक के बाद वह अपने पति से ज्यादा उसके साथ बिस्तर पर बिताए गए पल की कमी महसूस करती है, मुझे लगता है कि मुझे एक साथी की जरूरत है।

मेरी पत्नी खुद उसे हमारे कमरे में लाई

इस अनजान शख्स ने आगे बताया कि सहेली की बातें सुन मेरी पत्नी को पता नहीं क्या हुआ और वो उसे हमारे कमरे में लेकर आई। फिर मेरी पत्नी ने हम दोनों को साथ में संबंध बनाने को कहा। शुरूआत में हमें कुछ समझ नहीं आया लेकिन बाद में हम तीनों एक साथ बिस्तर पर आ गए। हम तीनों वक्त उस वक्त हल्के नशे में थे इसलिए भावनाओं पर काबू नहीं रख पाए और मैं, अपनी पत्नी के सामने ही उसकी सहेली के साथ संबंध बनाने लगा।

हमें अकेला छोड़ पत्नी दूसरे कमरे में चली गई

हम संबंध बना ही रहे थे कि इसी बीच मेरी पत्नी कमरे में से उठकर दूसरे कमरे में सोने चली गई। मैं रात भर उसकी सहेली के साथ ही रहा। सुबह उठने के बाद मैं उसकी सहेली को उसके घर छोड़ने गया जहां उसने फिर से संबंध बनाने की जिद की और हमने दोबारा यह काम किया। फिर यह रोज का सिलसिला हो गया। मैं अपनी पत्नी को बिना बताए उससे मिलने जाता था। इस बीच मुझे पता चला कि उसके एक और लड़के के जीवन में आ गया और वह उसके साथ भी संबंध बनाने लगी।

पत्नी को मेरे ऊपर हुआ शक

उसे किसी और लड़के के साथ देखकर मैंने अपने कदम पीछे खिंच लिए। मैं अब उससे मिलने नहीं जाया करता था। इस बीच मेरी पत्नी को मेरे ऊपर शक हो गया। वो मुझसे बारबार पूछती रहती थी। मैंने अपनी पत्नी से वादा किया कि मैं उससे मिलने नहीं जाता हूं न ही कभी जाऊंगा। सबकुछ ठीक था तभी एक दिन मुझे एक मैसेज मिलता है। मैसेज में वो मुझे धमकी दे रही थी कि अहर मैंने उससे संबंध बनाना छोड़ा तो वह मेरे पत्नी, दोस्तों और रिश्तेदारों को मेरे अवैध संबंध के बारे में बता देगी। मुझे कुछ समझ में नहीं आ रहा है, मैं अपनी शादी नहीं तोड़ना चाहता। इस शख्स ने डिदायर पर अपनी समस्या शेयर कर लोगों से समाधान मांगा है। फिलहाल इसकी समस्या का क्या समाधान निकलेगा, यह तो वक्त ही बताएगा।