एक शख्स को किडनैप कर तीन महिलाओं ने किया रेप, वीर्य चुरा कर भागीं

0
26

अगर आप रेप शब्द को सुनते हैं तो सबसे पहले दिमाग में ख़्याल आता है कि एक बार फिर किसी लड़की की असमत को लूटा गया है. लेकिन हर बार रेप में ये नहीं होता. क्या आप जानते हैं कि रेप पुरूषों का भी होता है? इसे अंजाम महिलाएं भी देती हैं.



ऐसा ही एक मामला दक्षिण अफ्रीका के शहर Port Elizabeth में सामने आया है, जहां तीन महिलाओं ने एक 33 साल के शख़्स का पहले अपहरण किया और फिर उसके साथ रेप किया.

बताया जा रहा है कि ये तीनों महिलाएं एक काली BMW कार से आईं थीं. उन्होंने उस शख्स से रास्ता पूछा, जैसे ही वो रास्ता बताने के लिए कार के पास गया तीनों महिलाओं ने बंदूक की नोक पर उसको किडनैप कर लिया.

उस शख्स को पुलिस ने बरामद कर लिया है. पुलिस के मुताबिक अभी भी वो डरा हुआ है और कुछ भी बताने की हालत में नहीं है. पुलिस ने ये भी कहा कि ऐसा मामला पहली बार सामने आया है और जांच में तेज़ी लाई गई है.

—————-

 

—————-


पुलिस ने ये भी बताया कि जहां से उसे पुलिस ने बरामद किया था वहां उसे छोड़ने से पहले तीनों महिलाओं ने उसके वीर्य को चुरा लिया था. पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि आखिर इन तीनों महिलाओं ने ऐसा किया क्यों?

जांच और रिपोर्ट जो भी कहें, लेकिन इन सब बातों से एक बात साफ़ है कि आज की इस दुनिया में महिला, पुरूष, कोई भी सुरक्षित नहीं हैं.


Source : Mail Online

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here