लाल किताब के अनुसार रूठी किस्मत को मनाने के लिए करें ये उपाय

अगर आपका भाग्य आप से रूठा हुआ हो, जिसके कारण आपको आपकी नौकरी, आपके लक्ष्य, आपके कारोबार और आपके जीवन में परेशानियों का सामना करना पड़ रहा हो तो आपको लाल किताब में इन परेशानियों को दूर करने के लिए कुछ बहुत ही आसान, सस्ते और सटीक उपाय बताये गये है जिनको अपनाने के बाद आपकी किस्मत के बंद ताले खुल जायेंगे और आप भी अपने जीवन में सफलताएं अर्जित कर पाओगे।

अपनी किस्मत के ताले खोलने के लिए एक उपाय को बहुत बार आजमाया गया है और जिसके परिणाम भी बहुत अच्छे मिले है. इस उपाय को अपनाने के लिए आप सबसे पहले शुक्रवार के दिन किसी ताले की दुकान पर जाये और वहां से आप लोहे या स्टील का ताला ख़रीदे. लेकिन ध्यान रखे कि ताला बंद हो. अगर दुकानदार आपको ताला खोल कर दिखने के लिए बोले तो आप दुकानदार को भी उसे खोलने न दे, और न ही आप खोले.

आप बस उस बंद ताले को खरीद कर अपने घर ले आये. इसके बाद आप उस ताले को एक डिब्बे में रख ले और शुक्रवार की रात को ही आप उस ताले को अपने सोने वाले कमरे में अपने बिस्तर के पास रख ले. फिर आप अगले दिन शनिवार को सुबह जल्दी उठ कर स्नान करने के बाद उस ताले को बिना खोले अपने साथ ले जाकर किसी मंदिर या फिर किसी देवस्थान पर रख आये।

Add a Comment