दोनों के बीच पहले फोन पर हुई बात फिर ऐसी जगह आए जहां कोई आता-जाता नहीं था…

राजस्थान के चूरू जिले में एक शादीशुदा महिला और उसके प्रेमी ने तालाब में कूदकर सुसाइड कर लिया। महिला के प्रेमी की थोड़े दिनों पहले ही किसी और लड़की से सगाई हो गई थी।

महिला के घरवालों को रविवार को गांव के पास के तालाब में दोनों की आपस में दुप्पटे से बंधी हुई लाशें मिली। बताया जा रहा है कि महिला का पति उसे मायके से सुसराल ले जाने के लिए आने वाला था। इससे पहले ही उसने अपने प्रेमी के साथ तलाब में कूद जान दे दी।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार चूरू जिले के बिदासर तहसील की ग्राम पंचायत में 19 साल के रामगोपाल मेघवाल और उसकी 20 साल की शादीशुदा प्रेमिका कमला मेघवाल ने गांव के तालाब में कूदकर सुसाइड कर लिया। कमला रविवार को सुबह ही अपने पीहर से गायब थी। घरवालों ने जब उसकी तलाश की तो गांव के तालाब के पास उन्हें दो मोबाइल फोन मिली, इसमें से एक कमला का था।

थोड़ी देर बाद ही कमला और उसके प्रेमी रामगोपाल का शव भी तालाब में दिखाई देने लगा। कमला के घरवालों ने इस बात की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर सुजानगढ़ के सीओ पहुंचे और मामले की जांच की।

पुलिस जांच में सामने आया कि कमला और रामगोपाल का लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। लेकिन कमला के घरवालों ने उसकी शादी परावा के पूर्णाराम मेघवाल से करवा दी थी। कमला और पूर्णाराम के 18 महीने का एक बेटा भी है।

वहीं रामगोपाल मेघवाल के घरवालों ने भी थोड़े दिनों पहले ही किसी और लड़की से उसकी सगाई करवा दी थी। सांडवा के थानाधिकारी अनवर मोहम्मद ने बताया कि करीब तीन महीने पहले कमला के परिजनों ने कमला और रामगोपाल को आपत्तिजनक अवस्था में पकड़ लिया था। कमला पिछले 2 महीनों से अपने पीहर में ही रह रही थी। रविवार को कमला का पति उसे लेने आ रहा था।

लेकिन कमला ने शनिवार शाम को ही अपने परिजनों से कह दिया था कि उसे ससुराल नहीं जाना है और अगर उसके घरवाले उससे जबरदस्ती भेजेंगे तो वह सुसाइड कर लेगी।कमला के घरवालों ने उसकी बातों को ज्यादा तवज्जो नहीं दी, लेकिन सुबह कमला ने अपने प्रेमी को बुलाकर तालाब में कूदकर सुसाइड कर लिया।

Add a Comment