दुनिया की 5 सबसे खतरनाक सेल्फी जिन्हें देख आपके होंश उड़ जायेंगे ….

दुनिया में रोज सेल्फी को लेकर कोई न कोई कारनामे सामने आ ही जाते है, और आये भी क्यों न सेल्फी के दीवाने भी तो कितने है | लोगो को सोशल मिडिया पर फेमस होने में बहुत आनन्द आता है इसलिए लोग अक्सर ऐसी ऐसी सेल्फी डालते है की खुद सेल्फी भीं शर्मा जाये | कुछ लोग तो ऐसी खतरनाक सेल्फी लेने से भी नही कतराते है जिनसे उनके जीवन पर संकट भी हो सकता है पर इन भले मानुष को भला कौन समझाये | आज हम आपको बताने जा रहे है दुनिया की सबसे खरनाक सेल्फी के बारे में …….

1. कैलेफोर्निया के सबसे ऊंचे ब्रिज से एक लड़की सिर्फ इसलिये चड़कर कूदने को तैयार हो गई क्‍योंकि सोशल मीडिया पर उसे सबसे खतरनाक सेल्‍फी पोस्‍ट करनी थी। इसलिये मोहतरमा ने ब्रिज से कूदना भी ठीक समझा।

2.वैसे तो भालू के पास जाने से भी लोगों के पसीने छूट जाते हैं पर जिसके सिर पर सेल्‍फी का भुत सवार हो उसे किसी से भी डर नहीं लगता है। कुछ ऐसा ही हुआ इनके साथ। जब इन्‍होंने बियर के साथ सेल्‍फी ली तो डर की जगह चेहरे पर हंसी थी।

3.ज्‍वालामुखी के नाम से भी लोग घबराते हैं,पास जाना तो दूर ज्‍वालामुखी के बारे में भी सोचने से उनके पसीने छूट जाते हैं। पर आप के साथ अगर सेल्‍फी का सपोर्ट है तो आप ज्‍वालामुखी से भी भिड़ जायेंगे। अब इन महाशय को ही देख लीजिये।

4.ग्रांड कैनन दुनिया के सबसे खतरनाक पहाड़ों मे से एक है। पर्वातारोही भी ग्रांड कैनन पर जाने से पहले सौ बार सोचते हैं। लेकिन जिसे सेल्‍फी लेनी होती है वो भी ग्रांड कैनन की सबसे ऊंची चोटी से उसे कोई डर नहीं लगता है। अब ये देखने के बाद तो आप समझ ही गये होंगे।

5. हम यकीन से कह सकते हैं कि आप ने किसी को गन के साथ सेल्‍फी लेते हुये नहीं देखा होगा। अगर नहीं देखा है तो अब देख लीजिये। ये जनाब गन के साथ सेल्‍फी ले रहे हैं।

YOU MAY LIKE