दुनिया की 7 सबसे सुन्दर महिलाएं , जिनका सम्बन्ध नही है फ़िल्मी दुनिया

अक्सर महिलाओ की खूबसूरती को सिर्फ उनकी फ़िल्मी दुनिया और एक्टिंग से नापा जाता है और हमारे सामने रख दी जाती है वो महिलाये जिन्होंने कभी सूरज भी नही देखा पर हम सब जानते है की दुनिया में उनसे भी ज्यादा खुबसूरत महिलायें है | बहुत सी खुबसूरत महिलाओ को खूबसूरती की होड़ में शामिल ही नही किया जाता | इसलिए आज हम ऐसी कुछ हॉट और खुबसुरत महिलाये आपको बताने जा रहे है जिनका एक्टिंग और फ़िल्मी दुनिया से कोई भी सम्बन्ध नही है …….

 

1. अमल अलामुद्दीन – वकील
इनको अमल क्‍लोनी के नाम से भी जाना जाता है। अमल की शादी अभिनेता जॉर्ज क्‍लूनी से हुई है। अमल की उम्र भले ही 38 वर्ष हो चुकी हो, लेकिन इस वक्त भी वह काफी आकर्षक लगती हैं। अमल पेशे से एक वकील हैं।

गज़ब दुनिया

2. इवा कैली – राजनीतिज्ञ
टीवी एंकर के रूप में जानी जाने वाली इवा कैली वर्तमान में यूरोपीय संसद की सदस्या हैं।अधिकतर पुरूषों को इवा बेहद आकर्षक लगती हैं और ऐसा माना जाता है कि संसद में इन्‍हें पुरूषों का सबसे ज्‍यादा ध्‍यान मिलता है।

गज़ब दुनिया
गज़ब दुनिया

3. एना इवानोविच – टेनिस खिलाड़ी
एना की उम्र सिर्फ 28 वर्ष ही है और वह सफलता के हर कीर्तिमान को प्राप्‍त कर चुकी हैं। एना एक बेहतरीन महिला टेनिस प्‍लेयर हैं। साल 2016 की शुरुआत में उनका नाम टॉप 20 बेस्‍ट टेनिस प्‍लेयर में भी था।

गज़ब दुनिया

4. मारिया शारापोवा – टेनिस खिलाड़ी
मारिया की मात्र उम्र 29 वर्ष है और वह विश्‍व महिला टेनिस में 9वें स्‍थान पर गिनी जाती हैं। वाकई में उनकी खूबसूरती के चर्चे सब ओर हैं।

गज़ब दुनिया
गज़ब दुनिया

5. लिडंसे कारोलाइन वोन्‍न – स्‍कीइर
स्‍कीइर के इतिहास में लिंडा सबसे सफल महिलाओं में गिनी जाती हैं। इन्‍होंने अभी तक कुल चार विश्‍व कप जीते हैं। इसमें सबसे खास बात यह है कि इन्‍होंने तीन बार लगतार यह उपलब्‍िध हासिल की है।

गज़ब दुनिया
गज़ब दुनिया

6. एलेन हॉग – हॉकी खिलाड़ी
एलेन हॉग एक सफल हॉकी खिलाड़ी हैं। इन्‍होंने ओलम्पिक में तीन बार स्‍वर्ण पदक जीता और वर्तमान में वह आम्‍सर्टेडम हॉकी और बैंडी क्‍लब की सदस्या भी हैं।

गज़ब दुनिया
गज़ब दुनिया

7. सोफी हॉर्न – गोल्‍फ खिलाड़ी
सोफी ने 15 साल की आयु में ही अंडर-21 का खिताब जीत लिया था और वह एक योग्‍य व्‍यक्तिगत ट्रेनर भी हैं। अधिकतर लोगों को यह सबसे हॉट ट्रेनर लगती होंगी।

गज़ब दुनिया
गज़ब दुनिया

Add a Comment