गजब इस रास्तें से जाने वालों से भूत मांगता है सिगरेट और मिनरल वाटर

0
28
भारत के अजीब देश है यहां पर तरह तरह की ऐसी अजीब कहानियां है की जिनके बारे में भी सुनकर हैरानी होती है। भूत प्रेत का डर सबके मन में होता है। सभी इनसे बच के रहना चाहतें है। और भूत नाराज़ अगर हो तो उसे लोग प्रसन्न करने के लिए हर कोशिश करते है जिसमें मुर्गे,बकरे की बलि से लेकर जादू और टोटका भी शामिल होता है। लेकिन आप ने कभी ऐसा सुना है की लोग भूत के डर उसे सिगरेट और मिनरल वाटर का चढ़ावा चढाते हैं।

भारत की सबसे खुबसुरत जगह है हिमाचल प्रदेश जो हसीन वादियों के कारण आकर्षण का केंद्र हैं। लेकिन इसी जगह के दुर्गम रास्तों पर है मनाली लेह मार्ग पर है गाटा लूप्स जिसके बारें में मान्यता है की इस जगह एक भूत रहता है जिसका खौफ इतना ज्यादा है की लोग अगर उस रास्ते से गुजरतें है तो सैकड़ो बार सोचतें है। क्योंकि इस भूत को अगर सिगरेट और मिनरल वाटर नही चढ़ाया तो मुसाफिर के साथ अपशगुन होता है।

पहाड़ी पर बने इस दुर्गम रास्तें की ऊंचाई सागरतल से तकरीबन 19 हजार फीट ऊंचाई पर हैं इस सड़क पर चारों तरफ एक अजीब सा सन्नाटा पसरा हुआ रहता है इस भुत के डर से लोग वहां से कम गुजरतें है लेकिन अगर कोई जाता है तो उस रास्तें पर भूत के छोटे से घर में रहता है और उसके बाहर सिगरेट चढ़ा कर ही लोग बढ़ते हैं। इस भूत के बारे में अब यह नही पता चला है की ये कौन है कब से है लेकिन स्थानीय लोगों का कहना है की कई वर्षो से भूत इस जगह पर रहता है।
इस रास्तें से गुजरना है तो भूत को सिगरेट और मिनरल वाटर देना ही पड़ेगा – Rochak

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here