देखिए वीडियो , ड्रोन से कैसे बनायीं जाती है पोर्न (एडल्ट ) फिल्म

0
158

आधुनिक तकनीक का इस्तेमाल आप चाहे तो कैसे भी कर सकते हैं। हाल ही में ड्रोन के इस्तेमाल से एक पोर्न फिल्म बनाई गई। ड्रोन आज के समय का एक ऐसा विमान है, इसमें चालाक नहीं होता बल्कि इसे दूर से बैठकर नियंत्रित किया जा सकता है।



‘ड्रोन बोनिंग’ नाम की इस पोर्न फिल्म को दुनिया की पहली ड्रोन शॉट पोर्नोग्राफी होने का दावा किया जा रहा है। ड्रोन ‌बोनिंग बनाने वाले ब्रैंडन लागैन्के का कहना है कि हम ड्रोन की प्राइवेसी और स्ट्राइक्स को एक्सप्लोर करने के लिए ऐसा कर रहे हैं, हम पोर्न फिल्म बनाना चाहते हैं ना कि युद्घ करना।

————-
यह भी पढ़े : ये 10 विषय जिनके बारे में टीनएज गर्ल्‍स ( लड़कियों की किशोर अवस्था ) हमेशा करती बातें!
————-

 

वे आगे कहते हैं ड्रोन पोर्न को मजाकिया तौर पर पूरी गोपनियता के साथ छिपकर किया गया था लेकिन बाद में इस पर हमने गंभीरता से विचार किया।इस परियोजना को क्रिएटिव तरीके से पूरा किया गया इसमें खूबसूरत जगहों की तलाश की गई जहां कपल्स एक-दूसरे के साथ संबंध बना सकें। फिल्म के दौरान गे, लेस्बियन और बाइसेक्सुअल जोड़ियों को शामिल किया गया।



कुछ कपल्स ने बीच पर परफॉर्म किया तो किसी ने फॉर्म हाउस, पहाड़, जंगल और सड़के के किनारे सेक्स करना पसंद किया। हालांकि कुछ शॉट्स में पड़ोसियों को भी शामिल किया गया लेकिन वे इससे बिल्कुल खुश नजर नहीं आए।ब्रैंडन आगे कहते हैं हम लोग पोर्नोग्राफी के जरिए ड्रोन टैक्नोलॉजी के आगे बढ़ने के गवाह हैं। इस तकनीक के जरिए हमने 3डी मैपिंग भी और मेल भी डिलीवर किए लेकिन ये सब पहली बार ही हुआ है। 

————-
यह भी पढ़े : महिलाओ से जुड़े सेक्स के 8 वर्ल्ड रिकार्ड्स – जाने
————-

 

ब्रैंडन कहते हैं कि मैंने इससे पहले कभी भी रीयल पोर्न शूट नहीं की।

 
“Drone Boning.” फिल्म का ट्रेलर देखिए:

source : motherboard


Read More :
राजनीति में उतर गईं ये पॉर्न स्टार!
किसी भी बॉलीवुड स्टार से ज़्यादा फ़ॉलोअर्स हैं इन 10 एडल्ट स्टार्स के

YOU MAY LIKE
Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here