रिलायंस जिओ बनाम बीएसएनएल, मात्र 9 रुपये में महीने भर मिलेगा अनलिमिटेड डाटा

0
29

नई दिल्ली। रिलायंस जिओ को टक्कर देने के लिए सभी टेलीकॉम कंपनियों ने प्राइस वार छेड़ दी है। बीएसएनएल कंपनी एक और सस्ता प्लान पेश करने की तैयारी में है। इस प्लान के तहत कंपनी ब्रॉडबैंड यूजर्स को 9 रुपये प्रति महीना अनलिमिटेड इंटरनेट यूज करने की सुविधा देगी। बीएसएनएल के जनरल मैनेजर दीनदयाल तोषनीवाल ने कहा है कि इतनी कम कीमत में ऐसा प्लान यूजर्स को आज तक किसी भी टेलीकॉम कंपनी ने नहीं दिया है।

क्या है प्लान?
कंपनी ये प्लान महज 9 रुपये में लांच करेगी जिसके तहत यूजर्स को अनलिमिटेड डाटा यूज करने की सुविधा दी जाएगी। यूजर्स को 1 जीबी डाटा इस्तेमाल होने तक 2 एमबीपीएस की स्पीड मिलेगी और उसके बाद 1 एमबीपीएस स्पीड दी जाएगी।

इससे पहले भी कंपनी ने यूजर्स को लुभाने के लिए कई ऑफर्स पेश किए हैं। कंपनी ने यूजर्स के लिए 249 रुपये वाला ब्रॉडबैंड प्लान लांच किया था जिसमें यूजर्स को 300 जीबी डाटा दिया जा रहा है। यानि महज 83 पैसे में 1 जीबी डाटा। इसमें भी यूजर्स को पहले 1 जीबी तक 2 एमबीपीएस स्पीड और उसके बाद 1 एमबीपीएस स्पीड दी जा रही है। 

 
इस प्लान की शुरुआत 9 सितंबर से हुई है और ये प्लान 6 महीनों तक चलेगा जिसके बाद इस प्लान को BBG Combo ULD 499 प्लान में बदल दिया जाएगा। इसके अलावा ब्रॉडबैंड यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग भी दी गई थी जिसके तहत यूजर्स रात 9 बजे से सुबह 7 बजे तक मुफ्त में कॉल कर सकते हैं। यही नहीं, रविवार को पूरे दिन किसी भी नेटवर्क पर फ्री कॉल करने की सुविधा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here