इस अभिनेता ने पैसों के लिए आंटी के साथ कर लिया सेक्स…देखे पूरा वीडियो

0
67

हीरो हो या हीरोइन या कोई आम लड़की-लड़की, मुंबई जैसे बड़े शहर में जिंदगी चलाने के लिए क्या क्या नहीं करते। ऐसी कई कहानियां सुनने को मिल जाती हैं जहां लड़की ने बड़े और महंगे शहर में गुजारा करने के लिए पैसे कमाने का गलत रास्ता चुन लिया। 

यह भी पढ़े :  छुट्टियों में औरतों को चाहिए सेक्स करने की आजादी

लेकिन एक हीरो भी ऐसा कर सकता है, सोचना भी मुश्किल लगता है।


यह भी पढ़े : बेडरूम के अलावा सेक्स के लिए और कौन-कौन सी हैं मजेदार जगह!

हाल ही में बिग बॉस 9 के घर से बाहर आए सुयश राय के एक वीडियो ने सबको चौंका दिया है। ऐसा वीडियो कि आप सोच भी नहीं सकते।

सुयश छोटे पर्दे का जाना माना चेहरा हैं और पिछले कुछ वक्त में जो उन्होंने पहचान खो दी थी, वो बिग बॉस से वापस आ गई है। लेकिन इस पहचान के पीछे भी एक गहरी कहानी है।

मुंबई में आ बसे सुयश को पहला मौका सीरियल प्यार की एक कहानी सुनो में मिला। लेकिन वो भी काफी पापड़ बेलने के बाद। तब तक मुंबई में उनका गुजारा मुश्किल पड़ रहा था। ऐसे में उन्होंने बड़ा कदम उठाया।

सुयश ने पैसे कमाने और अपनी जरूरतें पूरी करने के लिए अपनी से उम्र में बड़ी एक औरत के साथ सेक्स किया।  ये खुलासा खुद सुयश ने एक वीडियो में किया है। यह वीडियो आरजे अनिरुद्ध चावला ने यूट्यूब पर डाला है। इतना ही नहीं, सुयश ने और भी चौंकाने वाले राज खोले। 

देखे पूरा वीडियो :
इस वीडियो में उन्हें कैसेनोवा यानी कामुक प्रवत्ति का इंसान और कमिटमेंट फोबिक यानी किसी भी बंधन में बंधने से डरने वाला इंसान बताया गया है।

 
दरअसल यह वीडियो भारत की पहली सेक्स रियालिटी फिल्म बॉल्स का एक हिस्सा है जिसमें सुयश ने अपनी जिंदगी का इतना बड़ा राज खोल कर रख दिया।

उन्होंने बताया कि उन्हें डर था कि कहीं वो ‘आंटी’ दिखने में गंदी न हो। अगर ऐसा होता तो वो वापस आ जाते। लेकिन ‘आंटी’ को देख कर सुयश को क्या महसूस हुआ वो आप सोच भी नहीं सकते।

सुयश ने बताया कि आंटी काफी ‘हॉट’ थीं। इसीलिए उन्होंने पैसे के लिए सेक्स करने की हामी भरी। इसके लिए उन्हें इतने पैसे मिले जो कई लोग महीना भर नौकरी कर के भी नहीं कमा पाते।

सुयश को उस एक बार के लिए 40,000 रुपए कमाए। जाहिर है, इसमें उनका काफी गुजारा हो गया होगा।



यह भी पढ़े : सबसे खतरनाक सेक्स पॉजिशन
यह भी पढ़े : हस्तमैथुन भी है स्वास्‍थ्य के लिए लाभदायक, जानें कैसे?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here