ओ तेरी तो ये सब होता है गर्ल्स हॉस्टल में – जाने पूरा मामला

0
2576

दुनिया मैं गर्ल्‍स हॉस्‍टल, एक ऐसी जगह जहां आजादी, मस्‍ती का फुल मज़ा होता है. यही नहीं अक्‍सर बहुत लोगों के बीच ये बातें भी होती हैं कि आखिर कैसा होता होगा गर्ल्‍स हॉस्‍टल तो आज हम आपको कुछ मज़ेदार और रोचक जानकारियां देते है जो गर्ल्स हॉस्टल में होती है और सभी लडकिया ये सब करती है

1. सेल्‍फी टाइम:


source
अपनी सेल्‍फी लेना हॉस्‍टल में लड़कियों का सबसे अच्‍छा टाइम-पास है. लडकिया कभी सिंगल तो कभी ग्रुप बनाकर सेल्‍फी लेने का प्रोग्राम यहां आए दिन चलता ही रहता है.

2. रिश्‍तों की फिलॉसफी:


source

हॉस्टल मैं घर से दूर रहने आई लड़कियों के लिए सबसे बड़ा इमोशनल और touch सपोर्ट होती है रूममेट. बस फिर क्‍या कभी कोई प्‍यार परवान चढ़े या फिर किसी का ब्रेकप हो जाने पर ज्ञान देने से कोई नहीं चूकता है.

3.बिना मतलब की घंटो की गप्पें


 

source

ये न सिर्फ गर्ल्स हॉस्टल बल्कि पूरी नारी जाती की आदत होती है कि कुछ नही होगा तो थोड़ी बहुत यहाँ वहां की बेमतलब की बातें करने बैठ जाती है …हाँ वो बात अलग है कि वो थोड़ी देर 5 6 घंटे में होती हो

 

4. एक्‍सरसाइज सेशन:

source

हॉस्टल मैं हर रोज लड़कियां एक-दूसरे को देखकर मोटे-पतले होने के डिसकशन करती हैं. इस पर अगर किसी ने बोल दिया कि एक्‍सरसाइज करना जरूरी है तो फिर पूरा हॉस्‍टल योग गुरू बन जाता है. और सबसे दिलचस्‍प बात ये कि फिगर बनाने की सारी खुमारी एक हफ्ते बाद बस बातों में सीमित रह जाती है.


5. मेस के खाने से परहेज:

source

रोज जो बात नेशनल इश्‍यू की तरह गर्ल्स हॉस्‍टल में गहन चर्चा का विषय होती है, वो है खाना. कभी दाल में पानी कम तो कभी सब्‍जी का उबला होना हर किसी को अखरता है.

 
 

6.पसंदीदा खाना मैगी

source

मैगी का बैन होना गर्ल्स होस्टल वाली लडकियों के लिए अंग्रेजो के काल की गुलामी के जैसा ही है ..

 
 

7. फोन पर बातें:

source

पूरे गर्ल्स हास्‍टल में फोन पर बातें करते हुए लड़कियां हर कोने में दिखाई देती हैं. बात भी कोई दो-चार मिनट की नहीं होती रात से लेकर सुबह तक होती है.

8.फेसबुक पर लडको का पीछा करना

source

सिर्फ लड़को में ही नही बल्कि लडकियो में भी सेम लक्षण पाए जाते है….हाँ वो बात अलग है कि हमे वो पता नही चलता :

 

9.हद से भी ज्यादा बुरी बाथरूम सिंगर

source

इन्हें संगीत का सा तक नही आता है पर बाथरूम में जाते ही इनके अन्दर सुरईया की आत्मा प्रविष्ट हो जाती है…..और इनका लाउडस्पीकर शुरू होजाता है….हाँ वो बात अलग है कि सुरईया जी अगर इनका गाना सुन लेती तो वो एक बार फिर से मर जाती :

 

10. ऑनलाइन शॉपिंग:

source

शॉपिंग करने का क्रेज लड़कियों में इस कदर होती है, जिसका अंदाजा लगाना मुश्किल है. किसी एक ने सेल के बारे में बस बताया नहीं कि सुना है जूतों या कपड़ो पर सेल है फिर क्‍या जितने लैपटॉप मौजूद होंगे सब पर एक ही साइट खुल जाएगी और बुकिंग शुरू.