…तो इसलिए ब्रा-लेस सड़कों पर घूमती है यह एक्ट्रेस

0
158
कैंडल जैनर बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस और मॉ़डल हैं। उन्होंने ग्लैमर की दुनिया में अपना एक अलग नाम बनाया है। वो पिछले काफी समय से अपनी एक खास आदत की वजह से चर्चा में हैं। वो बिना इनर वियर के ही सड़कों पर निकल आती हैं और जब वो सड़कों पर आती हैं तो सब कुछ थम सा जाता है। बस हर कोई उनको ही एकटक देखता रह जाता है।


यह भी पढ़े : इस एक्ट्रेस को पार्टी में ब्रा-लेस आना पड़ा भारी, भीड़ में निकल गया…


पिछले कुछ समय से लड़कियों के अंतर्वस्त्रों को लेकर कई तरह के अभियान सोशल मीडिया पर देखने को मिल रहे हैं। इसमें हाल ही में ‘ब्रा की पट्टी दिखने से किसी को क्या परेशानी’ को लेकर सोशल मीडिया पर कई सेलेब्रिटी ने काफी कुछ कहा लेकिन इस मशहूर हीरोईन का मामला जरा अलग है, ये तो बिना ब्रा के ही घूम रही है। वो भी झीनी कपड़े में, बीच बाजार में।

कैंडल जैनर ने ग्लैमर की दुनिया में अपना एक अलग नाम बनाया है। वो पिछले काफी समय से बिना ब्रा के ही देखी जा रही हैं। दरअसल कैंडल एक खास वजह से ऐसा करती हैं। उनका कहना है कि आखिर मैं क्यों अपने ब्रेस्ट को छुपाऊं। कैंडल इसके लेकर सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती हैं। उनका कहना है कि कौन क्या कहेगा, मैं इसका ख्याल नहीं करती। मैं अपनी ब्रेस्ट के साथ सहज हूं और बिना ब्रेस्ट के जाना मेरे लिए मजेदार होता है। कैंडल का कहना है कि लोग उनके ब्रेस्ट को देख क्या सोचते हैं, इससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता।

यह भी पढ़े : जानिए भारत में ब्रा खरीदने से क्यों कतराती हैं लड़कियां

YOU MAY LIKE
Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here