शिक्षा के मंदिर में हुआ अश्लील खेल , टीचरों ने किया ये शर्मनाक काम उसके बाद जो हुआ वो तो…

मिर्जापुर से एक बेहद ही शर्मनाक वीडियो वायरल हो रही है। वायरल वीडियो मिर्जापुर के सरकारी प्राइमरी स्कूल का है। जहां शिक्षा के मंदिर कहे जाने वाले स्कूल को शिक्षकों ने बार बना दिया है, जहां बार बालाएं अपनी अश्लील ठुमकों से टीचरों को लुभा रही हैं।

मिर्जापुर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिस स्कूल में आकर बच्चे शिक्षा लेते हैं वहीं के स्थानीय अध्यापकों ने इस मंदिर को बार बना डाला, जहां भोजपुरी गीतों पर ऑकेस्ट्रा की लड़कियां डांस कर रही हैं। बता दें कि जैसे ही ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, बीएसए ने दोषियों के खिलाफ कर्रवाई करने की बात कही है।

मामला जमालपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत तेतरिया गांव का है। रक्षाबंधन की रात में प्राइमरी स्कूल में प्रधानों द्वारा डांस पार्टी का आयोजन किया गया। इस डांस पार्टी में आसपास के करीब दो दर्जन से अधिक लोग मौजूद थे। इस वीडियो में साफ तौर से दिख रहा है कि शिक्षा के मंदिर में खुलेआम अश्लील डांस का आयोजन किया गया और तो और लोग उन पर खूब पैसे भी लुटा रहे हैं।

इस मामले को लेकर स्कूल के प्रिंसिपल का कहना है कि ग्राम प्रधान ने स्कूल की चाभी ली थी। इसके बाद जब वह लोग सुबह स्कूल आए तो स्कूल पूरी तरह से गंदा था। हालांकि अभी जांच जारी है।

Add a Comment