इस अभिनेता ने अभिनेत्री से किया अनसेफ सेक्स, फिर आगे हुआ ये

0
4739

अमेरिकी सिंगर और ऐक्टर अशर को एक महिला के साथ असुरक्षित यौन संबंध बनाना भारी पड़ गया। महिला ने दावा किया था कि अशर के साथ सेक्स करने के बाद उन्हें हर्पीज़ हो गई थी। इसके बाद कोर्ट ने अशर को आदेश दिया कि वह हर्जाना स्वरूप महिला को 1.1 मिलियन डॉलर (लगभग 6.5 करोड़ रुपये) का भुगतान करें।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ग्रैमी अवॉर्ड विजेता सिंगर अशर ने साल 2012 में असुरक्षित सेक्स करने के लिए इस महिला को 1.1 मिलियन डॉलर का हर्जाना दिया था। कोर्ट डॉक्युमेंट के मुताबिक, सिंगर साल 2009 से 2010 के बीच हर्पीज के वायरस के संपर्क में आए थे। इसी समय उन्होंने अपनी पहली पत्नी टैमेका फॉस्टर से तलाक लेने की अर्जी भी दाखिल की थी।

खबरों के मुताबिक अशर पर आरोप लगाने वाली महिला सिलेब्रिटी स्टाइलिस्ट है। महिला का आरोप है कि अशर ने जानबूझकर और पूरे होश में उसके साथ सेक्स किया था। यह जानते हुए भी कि उन्हें इन्फेक्शन है, अशर ने उसके साथ असुरक्षित सेक्स किया। महिला ने लॉस एंजिलिस कोर्ट में अशर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी।

Loading...

हालांकि अशर ने अपने बयान में दावा किया था कि उनका सेक्शुअली ट्रांसमिटेड डिसीज़ टेस्ट नेगेटिव आया था जबकि कोर्ट के डॉक्युमेंट में यह दावा किया गया है कि टेस्ट के दौरान अशर के पीनस से हरे रंग का डिस्चार्ज हुआ था। वहीं, पीड़ित महिला ने अपनी शिकायत में कहा था कि अशर के साथ सेक्स करने के बाद उन्हें बुखार रहने लगा और उनकी योनि में घाव हो गए थे जिसके बाद टेस्ट में यह खुलासा हुआ कि वह हर्पीज़ के इन्फेक्शन से पीड़ित हैं।

महिला ने कहा, ‘मुझे ऐसा लगा जैसे मेरी शरीर और स्वास्थ्य को बर्बाद कर दिया गया है। इस बीमारी के कारण मुझे बेहद मानसिक पीड़ा से गुजरना पड़ा क्योंकि मुझे ऐसा बताया गया कि इस बीमारी का कोई इलाज नहीं है।’

YOU MAY LIKE
Loading...