दुनिया की सबसे ग्‍लैमरस और सेक्सी फुटबॉल रैफरी – देखे तस्वीरें

0
2327

मॉडलिंग से फुटबॉल का रुख करने वाली क्लॉडिया रोमानी (Claudia Romani ) दुनिया की सबसे ग्लैमरस फुटबॉल रैफरी हैं। इटली में लीगा सीरी-ए टूर्नामेंट में उनके हिस्सा न लेने से फुटबॉल फैंस को उनकी कमी खल रही है। क्लॉडिया इन दिनों फ्रांस के रिएलिटी शो ‘सीक्रेट स्टोरी’ में व्‍यस्‍त हैं।

फीमेल फुटबॉल रैफरी का जन्म 14 अप्रैल 1982 को हुआ था। यह इटली की जीक्‍यू और ग्रीस की मैक्सिम मैगजीन के कवर पेज पर भी आ चुकी है।

क्लॉडिया का नाम विश्‍व की शीर्ष सौ खूबसूरत महिलाओं में शामिल है। इन्हें इटली की क्लैरेंस मैगजीन के मिस इंटरनेट खिताब से भी नवाजा जा चुका है। लिहाजा इन्हें मिस इंटरनेट के नाम से भी जाना जाता है। वह अपने असली नाम से ज्यादा इस टाइटल नेम की वजह से मशहूर है।

 

सुंदर बाला ने साल 2014 में फीफा का टेस्ट क्लियर किया था। इसके बाद इन्हें क्वालिफाइड रैफरी बनाया गया। वह कई लोकल टूर्नामेंट्स में दिखीं, लेकिन इटली के लीगा सीरी-ए में हिस्सा नहीं लिया। अगर वह इसमें शामिल होतीं, तो वह ऐसा करने वाली पहली महिला रेफरी होतीं।

इससे पहले साल 2014 में जर्मनी की बिबिआना स्टेनहॉस पहली वुमन रैफरी बनी थीं। इंग्लिश प्रीमियर लीग में अब तक कोई फीमेल रैफरी नहीं है।

 

मिस इंटरनेट न केवल प्रोफेशनल लाइफ में ग्लैमरस हैं बल्कि पर्सनल लाइफ में भी स्टाइल कॉन्शियस हैं। बोल्ड और बिंदास अंदाज के साथ हॉट ड्रेसेस में अक्सर क्लॉडिया को स्पॉट किया गया है। बीते सालों में वह दिग्गज स्ट्राइकर फ्लिप्पो इंजेगी के साथ रिलेशनशिप में थीं।

 
Source : facebook

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here