सानिया मिर्जा ने पाक के मुंह पर जड़ा तमाचा, लोग बोले-शोएब कब इसको तलाक दोगे !

टेनिस सनसनी सानिया भले ही पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से शादी कर ली है लेकिन आज भी वो भारत के तरफ से खेलती है और विश्व स्तर पर भारत का ही प्रतिनिधित्व करती है। सानिया मिर्जा को शादी करने के बाद से ही उनके भारतीय फैंस खासे नाराज हो गए है लेकिन सानिया ने इस बार कुछ ऐसा किया जिससे पाकिस्तानी खासे नाराज हो गए है और इन्होने दिखा दिया की भले ही उन्होंने पाकिस्तानी से शादी से की हो लकिन फिर भी दिल है हिंदुस्तानी।

सबसे बड़ी बात है की सानिया मिर्जा ने अपनी नागरिकता नहीं बदली है और वैसे भी शादी-विवाह किसी का निजी मामला होता है। हमारे सामने ऐसे कई तरह के उदाहरण मौजूद है जिसमें अंतर्राष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ी दूसरे देश में शादी रचाते है।

पिछले दिनों बड़े धूम-धाम से हमलोगों ने स्वतंत्रता दिवस मनाई और देश के तमाम तरह के सेलिब्रिटी अपने-अपने अंदाज में 15 अगस्त की बधाई दी। सानिया मिर्जा ने भारत की स्वतंत्रता दिवस की बधाई देते हुए पकिस्तान की दुखती रग पर हाथ रख दिया। सानिया ने अपने अलग अंदाज में देश की जनता को 15 अगस्त को बधाई दी जबकि 14 अगस्त को पकिस्तान के स्वतंत्रता दिवस की बधाई सानिया मिर्जा ने नहीं दी। बस फिर क्या था पाकिस्तानियों ने बबाल मचाना शुरू कर दिया और सानिया मिर्जा के खिलाफ मोर्चा खोल दिया।

सानिया ने अपनी इंस्टाग्राम पर बधाई सन्देश में लिखा की ‘स्वतंत्रता दिवस की बधाई, जय हिंद’ लिखा। इस पर तमाम भारतीय ने अपनी प्रतिक्रिया दी लेकिन पाकिस्तानी लोगों ने नकारात्मक कमेंट करने शुरू कर दिया।

गुस्साए पाकिस्तानी फैंस ने कमेंट किये।

सानिया मिर्जा ने स्वतंत्रता दिवस के मौके पर ट्विटर पर भी कुछ पोस्ट शेयर कीं। इसके लिए उन्हें कुछ पाकिस्तानी फैन्स ने जमकर लताड़ा।

सानिया मिर्जा के इस ट्वीट पर एक भड़के पाकिस्तानी ने लिखा की शोएब को इससे शादी नहीं करना चाहिए था इससे तो अच्छा कोई वेस्टर्न महिला से शादी करता तो अच्छा था। वहीँ एक पाकिस्तानी जर्नलिस्ट ने कह दिया की सानिया से अच्छी तो वासिम अकरम की पत्नी है। गौरतलब है की अकरम की पत्नी एक वेस्टर्न महिला है। सानिया मिर्जा से भड़के एक यूजर्स ने तो यहाँ तक कह दिया की वो दिन कब आएगा जब शोएब सानिया मिर्जा को तलाक देगा।