200 किलो के आदमी ने घोड़ी बना कर 50 किलो की पत्नी के साथ किया झमाझम ,पत्नी की हालत से डॉक्टर्स के भी उड़ गए होश

आज के इस दौर मे लड़का लड़की एक दुसरे को पसंद करते हैं। कुछ दिनों एक साथ रहते हैं और फिर आपसी अह्मती से सेक्स करने लग जातें हैं। यूं कहे तो आज कल यह यूरोप और एशिया में बड़ी आम बात है। लेकीन आज हम आपको एक ऐसी खबर के बारें में बतानें जा रहें हैं। जिसके बारें में जानकर आपको भी बड़ी हैरानी होगी की ऐसा कैसे हो सकता है।

एक शख्स जिसकी उम्र 21 साल है उसे अपनी उम्र से एक साल बड़ी लड़की से प्यार हो गया था। दोनों का प्यार परवान चढ़ा और दोनों एक दुसरे को बेपनाह चाहने लगे। लेकिन दिन दोनों ने सेक्स करने का प्लान बनाया और लड़की को पता था की उसका बॉयफ्रेंड ग्रेग अभी वर्जिन है।

उसके बाद ग्रेग को उसकी गर्लफ्रेंड अपने साथ एक कमरे में लेकर गई। लेकिन आपको जानकर ताज्जुब होगा की लड़के का वजन 200 किलो था और लड़की का वजन सिर्फ 50 किलो था। फिर दोनों जैसे करीब आये तो लड़की ग्रेग का वजन संभाल नही सकी।

सेक्स के दौरान 50 किलो की जेन, ग्रेग का वजन संभाल नहीं सकी और उसका सिर दीवार से टकरा गया। जिसके बाद बेहोश हो गई। उसके बाद ग्रेग डर गया की कहीं लड़की मर तो नही गई। लेकिन कुछ देर बाद जेन को होश आया तो उसे अस्पताल लेकर गए और वहां पर डॉक्टरों ने उसका ईलाज करने बाद उसे बताया की वो मौत के मुंह में जाने से बची है। 200 किलो के आदमी के साथ सेक्स करना लड़की को महंगा पड़ गया।