रोमांच (सेक्स ) के चक्कर में इन 10 जगहों पर भागते हैं लोग

0
163

ज़िंदगी से जुड़ा एक पहलु ऐसा भी होता है, जिसके बारे में हम किसी से बात नहीं करते और वो है हमारी लव लाईफ। कई लोग शारीरिक सम्बंध बनाने को सबसे हसीन पल समझते हैं।

आप में से कुछ लोग ऐसे भी होंगे जो अपनी लव लाईफ को रोमांचक और इंट्रस्टिंग बनाना चाहते होंगे और प्यार करने एेसी एेसी जगहों पर जाते हैं जिसके बारे में दूसरा इंसान सिर्फ़ कल्पना ही कर सकता है।

हम आपको ऐसी ही जगहों के बारे में बता रहा हैं, जहां लोग रोमांच की चाहत में अपने रोमांस की बैंड बजा देते हैं:

1. शॉवर

फ़िल्मों में कई बार ऐसे सीन्स देखे होंगे, जब दो प्रेमी शॉवर लेते वक़्त एक दूसरे के प्यार में गिरफ़्तार हो जाते हैं। लेकिन शॉवर के दौरान प्रेम करना आपको भारी भी पड़ सकता है।

ज़रा सोचिए आप प्यार के नशे में चूर हों और फर्श पर पड़े शैम्पू, साबुन या कोई फिसलने वाली चीज़ पर अपना पैर रख बैंठे तो क्या होगा? नहीं पता? मैं बताती हूं। आपके रोमांच भरे प्यार का तुरंत अंत हो जाएगा और आप हॉस्पिटल के बैड पर होंगे।

2. कार की पिछली सीट

लॉन्ग ड्राइव का लुत्फ़ उठाते समय कई बार प्रेमियों के बीच का प्रेम जाग उठता है और इस प्रेम की आग को बुझाने के लिए वह शुरू हो जाते हैं पिछली कार की सीट पर। लेकिन तब क्या हो जब कोई आपकी कार के अंदर झांक रहा हो। फिर तो आपके मूड की बज जाएगी बैंड।

3. बाथ टब

बाथ टब में नहाने के दौरान भले ही आपको प्रेम-प्रसंग रचाने में मज़ा आए, लेकिन उस दौरान आपके गुप्त अंगों में साबुन वाला पानी जा सकता है, जिससे आपको उस समय तो नहीं… पर बाद में ज़रूर दिक्कत हो सकती है।

4. टाॅप बंक बैड

भले ही आपके लिए आरामदायक हो, लेकिन वो प्रेम के पल बिताने के लिए बिलकुल भी आरामदायक नहीं हो सकता है। क्योंकि जनाब, आपका या आपकी प्रेमिका का मूड उस समय खराब हो सकता है जब आपको नीचे से ऊपर जाना पड़ेगा।

5. बारिश का मजा

बरसात के मौसम में प्यार करने का जो मज़ा होता है, वो आपको किसी दूसरे मौसम में नहीं मिलेगा। बारिश में भीगते हुए प्रेम करना आपको भारी पड़ सकता है क्योंकि बारिश में ज़्यादा समय बिताने से आपको ज़ुखाम के साथ-साथ और दूसरी बीमारियां भी हो सकती हैं।


6. स्वीमिंग पूल

स्वीमिंग पूल में अपनी प्रेमिका या प्रेमी के साथ नहाते हुए आपका मूड बन सकता है, और अगर आपका मूड बन गया तो आप पूल में ही प्रेम आरंभ कर देंगे लेकिन यह खतरनाक हो सकता है क्योंकि प्यार के नशे में कब किसका पांव फिसल जाए ये पता नहीं चलता।

7. पार्क ग्राउंड

कुछ लोग प्रेम करने के मामले में इतने ढीले होते हैं कि उनका मूड बना नहीं… कि वे जहां हैं वहीं प्रेम की नइया पर सवार हो जाते हैं। जी हां, यहां मैं उन लोगों कि बात कर रहे हूैं जो पार्क जैसी जगह पर भी प्यार करने से कतराते नहीं हैं।

8. बीच

मैं मानता हूं कि प्रेम करते समय वक़्त और जगह जैसी किसी भी बात का ध्यान नहीं रहता, लेकिन अगर जगह का ध्यान रखते हैं तो वो आपके लिए फायदेमंद साबित होगा। आप Beach जैसी जगह पर प्रेम करते हैं तो वो आपके लिए जानलेवा भी हो सकता है, क्योंकि Beach पर कई तरह के कीटाणु और अधिक मात्रा में रेत मौजूद होती है।

9. पब्लिक प्लेस

भले ही आप ये सोच कर सार्वजिनक जगह पर अपना प्रेम-प्रसंग शुरू कर दें कि उस जगह पर तो कोई मौजूद नहीं है। लेकिन अगर गलती से भी कोई उस जगह पर आ गया तो आपके प्रेम को सार्वजनिक होने में ज़्यादा समय नहीं लगेगा।

10. प्लेन या रेल

कुछ लोग प्रेम के इतने आदी होते हैं, खासकर वे लोग, जो इस प्रेम की नाव पर नए-नए सवार हुए होते हैं। उन्हें अपनी प्रेमिका या प्रेमी से रत्ती भर की दूरी बर्दाश्त नहीं होती। यही कारण है कि ऐसे लोग प्लेन या रेल के वाशरुम में भी प्यार करने का मौका ढूंढ ही लेते हैं।

source: punjabkesari
YOU MAY LIKE
Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here