इस एक्ट्रेस के हुए फोटो और सेक्स टेप वायरल, जानिए इस एक्ट्रेस के बारे में

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया सेन ने अपने ब्वॉयफ्रेंड शिवम तिवारी से शादी कर ली है. इन दोनों की शादी की कुछ फोटोज अब सामने आई हैं. आपको बता दें कि शिवम तिवारी एक प्रोफेशनल फोटोग्राफर हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया सेन ने अपने ब्वॉयफ्रेंड शिवम तिवारी से शादी कर ली है. इन दोनों की शादी की कुछ फोटोज अब सामने आई हैं. आपको बता दें कि शिवम तिवारी एक प्रोफेशनल फोटोग्राफर हैं.

रिया सेन बॉलीवुड एक्ट्रेस मुनमुन सेन की बेटी हैं. रिया की बहन राइमा सेन भी बॉलीवुड में काम कर चुकी हैं. हालांकि दोनों अपने एक्टिंग करियर में ज्यादा कमाल नहीं कर पाई थी.

इसके अलावा रिया सेन का क्रिकेटर श्रीसंत से नाम जुड़ चुका है. ऐसा माना जाता था कि दोनों के बीच कुछ समय तक सीक्रेट अफेयर रहा था. वे श्रीसंत के साथ कई जगह स्पॉट भी हुईं.

ऐसी अफवाहें थीं कि एक इवेंट में मुलाकात के बाद दोनों काफी करीब आ गए थे और सीक्रेट डेट कर रहे थे. श्रीसंत और रिया का अफेयर ज्यादा दिन तक नहीं चला. इसके बाद रिया का नाम धुआंधार बैट्समैन युवराज सिंह से भी जुड़ा. बता दें कि 2005 में रिया का एक सेक्स टेप भी सामने आया था, जिसमें वो एक्टर अश्मित पटेल के साथ नजर आ रही थीं. इसके अलावा हाल ही में उन्होंने अपनी टॉपलेस फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की थी, जो काफी वायरल हुई थी.

रिया सेन आखिरी बार अग्निदेव चटर्जी की फिल्म ‘डार्क चॉकलेट’ में दिखी थीं. यह फिल्म शीना बोरा मर्डर केस पर बेस्ड थी.रिया हाल ही में एकता कपूर की वेब सीरिज ‘रागिनी एमएमएस 2.2’ को लेकर चर्चा में थीं. इसके अलावा हाल ही में वो एक शॉर्ट फिल्म में नजर आईं, इसमें उन्होंने एक लेस्ब‍ियन लवर का किरदार निभाया था. रिपोर्ट्स की माने तो रिया ‘बिग बॉस सीजन 11’ में दिखाई दे सकती हैं.

रिया शाही परिवार से भी संबंध रखती हैं. जयपुर की महारानी गायत्री देवी भी रिया सेन की रिश्तेदार हैं.दरअसल गायत्री देवी की बड़ी बहन इला देवी रिया की मां मुनमुन सेन की सास थीं. मुनमुन की शादी इला देवी के बेटे भरत देव बर्मन के साथ हुई थी. जो त्रिपुरा राजघराने से थे. वहीं, रिया अक्सर कई ट्रैवल ट्रिप और डेस्टिनेशंस के फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं.