साक्षी महाराज के बाद बीजेपी के एक और सांसद राम रहीम के समर्थन में उतरे हैं

डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम को रेप के मामले में पंचकूला स्थित सीबीआई की विशेष अदालत ने दोषी करार दिया है। इस फैसले के बाद बीजेपी सांसद साक्षी महाराज राम रहीम का बचाव करते नजर आए थे। इस बीच बीजेपी के और सांसद ने ट्वीट करके गुरमीत राम रहीम का समर्थन किया है।

बीजेपी की ओर से राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा है कि हर विराट हिंदू को मीडिया की ओर से खतरा बताया जाता है। सुब्रमण्यम स्वामी ने किया राम रहीम का बचाव बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने गुरमीत राम रहीम के समर्थन में किए अपने ट्वीट कहा कि कांची शंकराचार्य मर्डर केस, योग गुरु बाबा रामदेव के खिलाफ झूठा आरोप, श्री श्री रविशंकर के खिलाफ दर्ज केस और हर विराट हिंदू लोगों को मीडिया की ओर से खतरा बताया जाता है।

मीडिया की ओर से हर विराट हिंदू को निशाना बनाया जा रहा है। सुब्रमण्य स्वामी ने 26 अगस्त को ये ट्वीट किया। इससे पहले 25 अगस्त को भी बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने एक ट्वीट किया था। इस ट्वीट में उन्होंने कहा कि साधुओं के लिए नया खतरा, राजनेता और आश्रमवासी स्वामी को जेल भेजकर आश्रम का धन प्राप्त करना चाहते हैं। गुरमीत राम रहीम के समर्थन में सुब्रमण्यम स्वामी के ट्वीट को लेकर कई यूजर्स ने प्रतिक्रियाएं दी हैं।

बता दें कि बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने भी राम रहीम का बचाव में उतरते हुए कहा शुक्रवार को कहा था कि कोर्ट करोड़ों भक्तों की नहीं सुन रहा है। भारत की संस्कृति को बदनाम करने की साजिश की जा रही है। कोर्ट एक शिकायतकर्ता के आधार पर कैसे करोड़ों भक्तों को नजर अंदाज कर सकता है? साक्षी महाराज ने कोर्ट से पूछा है कि एक शिकायतकर्ता सही है या बाबा के करोड़ों भक्त?