शाही भोजन करने वाले राम रहीम को जेल में मिलेगा आम कैदियों की तरह खाना ,देखकर इसके खाने की लिस्ट आप हो जायेगे हेरान…….

जेल में ऐसी होगी राम रहीम की थाली

Loading...

 

ऐशो आराम की जिंदगी. मनचाहा खाना-पीना. फिट रहने के लिए तरह-तरह के जूस का सहारा. खूबसूरत दिखने के लिए महंगी क्रीम-पाउडर का इस्तेमाल. ये सब चीजें राम रहीम की जिंदगी का अहम हिस्सा थीं, लेकिन राम रहीम को अब न तो वो मनचाहा शेक, दूध व काजू-बादाम और न ही मुंह चमकाने के लिए महंगे ब्यूटी प्रोडक्ट्स मिलेंगे. अपने आपको वीवीआईपी से भी ऊपर समझने वाला बाबा अब सिर्फ जेल का खाना खाएगा. खाने में वही दाल, रोटी और सब्जी.

 

शाही भोजन करने वाले गुरमीत राम रहीम को कैदियों वाला खाना ही खाना पड़ेगा. रोहतक की सुनारिया जेल में उसे आम कैदियों की तरह सुबह चाय, दूध और ब्रेड दी जाएगी. वहीं दोपहर की थाली में दाल, रोटी और सब्जी होगी. जबकि रात को रोटी और सब्जी परोसी जाएगी. रविवार को कैदियों को स्वीट डिश के रूप में खीर दी जाती है.

साल 2014 से पूरे हरियाणा के जेलों में कैदियों के लिए वेट कैंटीन की व्यवस्था शुरू की गई थी. जिसके तहत कैदियों को स्वीट डिश, ब्रेड पकौड़ा, गोल-गप्पे, चाउमीन, दही-भल्ले और समोसा दिया जाता है.

25 अगस्त को दोषी करार दिए जाने के बाद राम रहीम को जेल में रखा गया था. जहां उसे आम कैदियों की तरह खाना दिया गया . उसे किसी तरह का वीआईपी ट्रीटमेंट नहीं दिया गया. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उसे सुबह एक गिलास दूध और कुछ ब्रेड स्लाइस दिए गए थे. जबकि दोपहर में उसने दाल और चार रोटियां खाई. आगे भी अब कैदी नंबर 1997 यानी राम रहीम को यही खाना मिलेगा.

YOU MAY LIKE
Loading...