सोशल मीडिया पर वायरल हुई प्रियंका की इस तस्वीर ने मचा दिया हंगामा, लोगों ने कहा- ‘इसे भारत से निकाल देना चाहिए’

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर हर बॉलीवुड सेलेब्रिटी ने अपने फैंस को सोशल मीडिया पर शुभकामनाएं दीं। इन्हीं में एक प्रियंका चोपड़ा भी थी। प्रियंका ने तिरंगे के दुपट्टे को गले में लपेटकर एक फोटो शेयर की और फैंस को विश किया। लेकिन प्रियंका के ये तस्वीर डालते ही सोशल मीडिया पर हंगमा मच गया। लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। लोगों ने फोटो पर ‘disrespectful’ और ‘illegal’ जैसे कमेंट कर डाले। जानें आखिर माजरा क्या था।

दरअसल, ये एक GIF था। इसमें प्रियंका गले में तिरंगे का दुपट्टा डाल लहरा रही हैं। साथ ही उन्होंने व्हाइट स्पेगटी और जींस पहनी हुई थी। लोगों का कहना था कि प्रियंका ने तिरंगे को एसेसरीज की तरह यूज किया है जो कि गलत है। सोशल मीडिया यूजर्स ने प्रियंका से कहा कि उन्होंने राष्ट्र के गौरव तिरंगे का अपमान किया है। वहीं कुछ का कहना था कि प्रियंका ने जो गले में डाला है वो सिर्फ एक दुपट्टा है क्योंकि उस पर अशोक चक्र नहीं बना हुआ है। इसलिए ये अपमान नहीं हुआ।

Loading...

वहीं प्रियंका के हेटर्स ने कहा कि इस तरह तिरंगे का अपमान देखकर अच्छा नहीं लगा। अब कभी इंडिया वापस ना आना। कुछ ने कहा, ‘तुम्हें तो भारत से बाहर निकाल देना चाहिए।’ साथ ही इस तरह के कपड़े पहन स्वतंत्रता दिवस की बधाई देने पर भी उन्हें ट्रोल किया गया।

YOU MAY LIKE
Loading...