फिर से कलंकित हुआ गुरू-शिष्य का रिश्ता, टीचर छात्र से पूरी करती थी अपनी हवस की आग ,मना किया तो कर दिया ये काण्ड.

रिश्तो को शर्मसार करने वाला एक मामला पंजाब के लुधियाना में सामने आया है । यहाँ एक गुरु ने गुरू-शिष्य के रिश्ते को तार तार  कर दिया। सरकारी की महिला प्रिंसिपल ने 12वीं के एक छात्र से नाजायज संबंध बना लिए थे।आरोप है कि वह बहला-फुसला कर उससे शारीरिक संबंध बनाती थी। वह छात्र के साथ स्‍कूल में भी छेड़छाड़ करती थी। बाद में छात्र ने उससे शारीरिक संबंध बनाने से मना कर दिया तो उसने स्‍कूल से उसका नाम काट दिया। छात्र ने दोबारा नाम दर्ज करने के लिए कहा तो टीचर ने छात्र को शारीरिक संबंध बनाने को कहा। छात्र के परिजनों ने इस संबंध में पुलिस में शिकायत दी है।

बताया जाता है कि अक्सर प्रिंसिपल स्‍कूल में भी छात्र के साथ अश्‍लील हरकतें और छेड़छाड़ करती थी। छात्र के अनुसार, प्रिंसिपल ने उससे कहा कि शारीरिक संबंध बनाने पर ही वह उसका स्कूल में नाम दोबारा लिखेगी। इसके बाद छात्र ने सारी बात अपने परिजनों को बताई। परिजनों ने इस बारे में शंभु थाना में शिकायत दी और महिला प्रिंसिपल के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

इस संबंध में जब स्कूल की प्रिंसिपल से बात करने की कोशिश की तो किसी से भी बात किए बिना वह पिछले दरवाजे से फरार हो गई। राजपुरा के डीएसपी कृष्ण कुमार पांथे का कहना है कि शंभु थाना प्रभारी से मामले की जांच करने को कहा गया है। वहीं शंभु थाना प्रभारी कुलविंदर सिंह ने मामले की पुष्टि की।

उन्‍होंने कहा कि उनके पास प्रिंसिपल द्वारा नाबालिग छात्र से अश्लील हरकतें करने की शिकायत आई है। मामले की जांच चल रही है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

Add a Comment