पार्क में मशगूल होकर लड़की कर रही थी ये काम ,पीछे से आ गई पुलिस उसके बाद जो हुआ वो…

मध्य प्रदेश के गुना जिले के राघौगढ़ में आज एक अजीबो गरीब वाक्या सामने आया है,  एक लड़की सेल्फी लेने के चक्कर में इतनी मदमस्त थी की वो भूल गयी की उसके पास 50 फीट गहरी नदी है । इस सेल्फी के चक्कर में वो 50 फीट गहरी नदी में गिर गई।

हालांकि, नदी पर तैनात बचाव दल ने बहने से पहले ही युवती को बाहर निकाल लिया। राघौगढ़ की रहने वाली प्रियंका अपनी बहन से मिलने चांचौड़ा जा रही थी। पुल पर जाम होने से बस खड़ी थी।

इसी दौरान युवती बस से उतरी और पुल के ऊपर से नदी के साथ अपनी सेल्फी लेने लगी। इसी बीच उसके हाथ से मोबाइल छूट गया। उसे पकड़ने के लिए वह पीछे की तरफ हटी तो 50 फीट नीचे नदी में जा गिरी।

सौभाग्य यह रहा कि वहां पर पहले से ही बचाव दल था। उसने तुरंत नदी में छलांग लगाई और युवती को पकड़ लिया। जंजाली चौकी एएसआई रमानंद पचौरी ने बताया कि पार्वती पुल पर अक्सर जाम लगता है। इसलिए वहां पर सिपाही बनवारी, शिव वीर और अतुल को तैनात किया गया है।

मौके पर तैनात सिपाही बनवारी, शिव वीर और अतुल ने प्रियंका को नदी में छलांग लगाकर बचा लिया। नदी से बाहर आकर प्रियंका ने कहा – सॉरी अंकल, अब सेल्फी के लिए ऐसा कभी नहीं करूंगी। मैं अपनी बहन से मिलने चांचौड़ा जा रही थी। बस जाम में फंसी थी, इसीलिए मैंने सोचा कि नदी के साथ सेल्फी लेकर फेसबुक पर अपडेट करूंगी। लेकिन हाथ से मोबाइल फिसल गया और उसे पकड़ने में मेरा बैलेंस बिगड़ा और नदी में गिर पड़ी।

One Comment

Add a Comment