अवैध संबंधों की खुमारी और जिस्‍म की भूख – पत्नी ने पार कर दी सारी हदें

0
155

अवैध संबंधों की खुमारी और जिस्म की भूख में एक पत्नी ने सारी हदें पार कर दी। पति-पत्नी के बीच आए वो शख्स के साथ जिस्मानी संबंध की खातिर पत्नी ने पत्नी ने पति को ही बीच रास्ते से हटा दिया। एक और पति का शव पड़ा रहा और दूसरी ओर पत्नी और उसका आशिक जिस्मानी भूख मिटाते रहे। 

 

दिल दहाला देने वाली यह खबर नेहरू कॉलोनी क्षेत्र के चकशाहनगर की है। एक दिन पहले मीट सप्लायर दिनेश पाल की घर के बाहर ही मौत का मामला सामना आया। पत्नी ने पुलिस को हत्या की बात कही। मगर जब पुलिस ने एक के बाद एक सिरे खोलने शुरू किए तो सारा खेल सामने आ गया।

दरअसल मृतक दिनेश पाल की पत्नी रीमा के मोहम्मद असलम नाम के व्यक्ति से अवैध संबंध थे। रीमा ने दिनेश की मौत से एक दिन पहले ही अपने आशिक को घर पर बुला दिया था। एक दिन पहले जब दिनेश शराब के नशे में धुत घर पहुंचा और बेसुध हालत में सो गया।

बस यही मौका था रीमा और उसके आशिक के लिए रास्ते का कांटा हटाने के लिए। दोनों ने बेसुध पड़े दिनेश पर धारदार हथियार मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद भी दोनों के सर से हवश का भूत नहीं गया। रीमा और असलम ने दिनेश की लाश के सामने ही शारीरिक संबंध बनाए। इसके बाद पुलिस को गुमराह करने के लिए शव को घर से बाहर रख दिया। ————–
यह भी पढ़े : अगर आप भी अपना मोबाईल पॉकेट या ब्रा में रखती हो तो इस वीडियो जरूर देखे !
————-

 
रीमा ने पुलिस को सूचना दी कि उसकी पति की किसी ने हत्या कर दी है। मगर पुलिस ने रीमा के एक अन्य सिम कार्ड के जरिये असलम पुत्र नूरजहां अंसारी निवासी ग्राम जगीराह थाना मझोलिया जिला वेतिया बिहार को हिरासत में लेकर कड़ी पूछताछ की। असलम ने कबूला कि दिनेश की हत्या उन्होंने ही की है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को आज जेल भेज दिया।

पति को रास्ते से हटाने के लिए किया तीन साल इंतजार
रीना ने दिनेश को रास्ते से हटाने के लिए एक नहीं दो नहीं बल्कि पूरे तीन साल इंतजार किया। तीन साल पूर्व रीना के अवैध संबंध असलम के जीजा के साथ थे। रीना ने उस वक्त भी असलम के जीजा के जरिए दिनेश की हत्या करनी चाही, लेकिन उसका जीजा नहीं माना। डेढ़ साल पूर्व जीजा अपने घर बिहार लौट गया, तब रीना ने असलम को प्रेम जाल में फंसाया। रीना अपने ससुराल खुड़बुड़ा जाने के बहाने असलम के साथ ज्यादा से ज्यादा वक्त बिताती थी। 

 
————–
यह भी पढ़े : सिर्फ तीन से 13 मिनट में सेक्स संतुष्टि होती है
————-

 

बेटी ने देखा, लालच दे चुप कराया
दिनेश की 11 साल की बेटी सलोनी हत्या की एकलौती चमश्दीद गवाह है। जिस वक्त हत्या हुई, उस समय वह नींद से जाग गई। इस पर रीमा ने उसे 11 हजार रुपये व साइकिल देने का झांसा देकर चुप करा दिया।

news source : jagran
YOU MAY LIKE
Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here