दुनिया की सबसे लंबी टांगों वाली महिला, जानिए क्यों सुर्खियों में छाई हुई है

आज के इस फेशन दोर में हर दिन हजारों लोग मॉडलिंग और एक्टिंग की दुनिया में डेब्यू कर रहे है, जिसमे से बहुत कम ही लोग है जो आगे तक पहुच पाते है । मोडलिंग की दुनिया में उतरने वाली एक रुसी महिला जो इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई है। आइये जानते है इस मॉडल के बारे में ….

लक्ष्य : सबसे लंबी मॉडल का रिकॉर्ड बनाना

Loading...

टावर की तरह दिखने वाली 29 वर्षीय ओलंपिक बास्केटबाल खिलाड़ी इकटेरिना लिसाइना का लक्ष्य सबसे लम्बी मॉडल बनना है, लिसाइना की टांगे 52.4 इंच लंबी हैं। पेंजा में रहने वाली लिसाइना सामान्य लंबाई वाले लोगों के बीच टॉवर की तरह दिखती हैं। आप को बता दे की लिसाइना के के पिता विक्टर लिसाइना छह फुट पांच इंच (198 सेंटीमीटर) और मां छह फुट एक इंच (188 सेंटीमीटर) लंबी हैं।

ओलंपिक मेडलिस्ट लिसाइना कहती हैं, ‘सच में मैं बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में सबसे लंबी मॉडल होने का रिकॉर्ड कायम करना चाहती हूं। दुनिया में सबसे लंबे पैर के रिकॉर्ड को भी बदलना चाहती हूं। मेरी टांगें वर्तमान रिकॉर्ड से ज्यादा लंबी हैं। यह मेरे मॉडलिंग करियर में सहयोगी साबित होंगी।’

लिसाइना एक सफल बास्केटबाल खिलाड़ी हैं है, लिसाइना मॉडल बनना चाहती थी लेकिन बास्केटबाल के प्रति अपनी रूचि और टेलेंट के कारण उन्होंने बास्केटबाल का चयन किया ।

साल 2008 में उन्होंने रूस की महिला टीम का नेतृत्व किया था जिसमे टीम ने कांस्य पदक जीता था। साथ ही वे रूसी प्रीमियर लीग की कई टीमों का हिस्सा भी रह चुकी हैं।

 

YOU MAY LIKE
Loading...