…तो लड़कियां ये सर्च करती हैं गूगल पर

आश्चर्य होगा आपको यह जानकर कि महिलाएं मर्दों से ज्यादा गूगल पर वक्त बिताती हैं। खुद गूगल ने इस बात की पुष्टि की है। सवाल ये है कि आखिर औरतें गूगल सर्च इंजन पर खोजती क्या हैं?



यह भी पढ़े : शारीरिक संबंधो में चरम संतुष्टि पाने के चार तरिके…

ब्यूटी प्रोडक्ट खोजने में लगी रहती है। गौरतलब है कि गूगल सर्च में ब्यूटी प्रोडक्ट्स तलाशने में महिलाओं की तादाद पिछले साल की अपेक्षा बढ़ी है। गूगल की एक रिपोर्ट के मुताबिक ज्यादातर महिलाएं गूगल सर्च में उत्पाद के बारे में जानकारी खोजती हैं। गूगल पर महिलाएं ज्यादातर कपड़े, एसेसरीज, खाने-पीने की चीजें, बेबी केयर, हेयर केयर और स्किन केयर से संबंधित जानकारियों के लिए सर्च करती हैं। सर्वे का खुलासा है कि इंटरनेट पर 25 फीसदी महिलाएं बेबी प्रोडक्ट ऑनलाइन खरीदती हैं।

इतना ही नहीं आपको जानकर हैरानी होगी लेकिन पिछले साल के मुकाबले पोर्न देखने वाली औऱतों की संख्या में भी काफी इजाफा हुआ है। बात करें अगर 2014 की तो उस समय ये इनका आंकड़ा 26 फीसदी थी। गूगल के एक सर्वे में यह बात सामने आई है कि 2.4 करोड़ महिलाएं प्रतिदिन इंटरनेट एक्सेस करती हैं। देश में यू-ट्यूब की चालीस प्रतिशत यूजर महिलाएं हैं। पोर्न वीडियो देखने में नंबर 1 है भारतीय महिलाएं।

यह भी पढ़े : इस गांव में लड़कियां अपने मां-बाप सामने बनाती है शारीरिक संबंध


अगर आपको लगता है की सिर्फ लड़के ही प्रोफाइल चेक करते हैं तो आप बिलकुल गलत हैं। बल्कि औरतें तो प्रोफाइल चेक करने में सबसे आगे हैं ही और तो और मेटरीमॉनियल साइट पर भी वे औसतन ज्यादा समय बिताती है। गूगल की रिपोर्ट के अनुसार 35 से 44 साल के बीच की महिलाएं गूगल पर इसी आयु वर्ग के पुरुषों से ज्यादा समय वक्त इंटरनेट पर बिताती हैं।
YOU MAY LIKE