लड़कियों के ये 10 झूठ जो आपको सोचने पर मजबूर कर देंगे ,कही आपसे भी तो नही बोलती है

Loading...

हम इतनी तेजी से तरक्की कर रहे है की इस तरक्की में झूठ के बिना काम ही नही चल सकता है | लडको में ये आदत थोड़ी कम होती है मगर लड़कियों में यह बहुत देखने को मिलती है | लड़कियां अधिकतर अपने बॉयफ्रेंड से बहुत सारे झूठ बोलती है आईये जानते है इसके बारे में ….

1.कोई पसंद ही नहीं आया
कहीं न कहीं, कोई तो ऐसा ज़रूर रहा होगा, जाे अापकी गर्लफ्रेंड काे पसंद अाया हाेगा। लेकिन यह बात भला वह अापकाे कैसे बताएगी कि अापसे पहले भी एेसा काेई शख्स था, जाे उन्हें बेहद पसंद था। अापकाे यह बात कहीं बुरी न लग जाए, इशलिए वह अापसे झूठ बाेलती है।

2.मैं दूसरी लड़कियों जैसी नहीं
किसी काे इंप्रेस करने के लिए लड़कियां अकसर यह झूठ बाेलती है, क्योंकि वह बताना चाहती हैं कि वो दूसरी लड़कियाें से अलग हैं। इसका एक मतलब यह भी हाे सकता है कि वह दूसरी लड़कियों की तरह इतनी आसानी से इंप्रैस हाेने वाली नहीं, इसलिए अाप कुछ अलग ट्राई करें।

3.रहने दो, मैं कर लूंगी
यह झूठ लड़कियां इसलिए बोलती हैं, ताकि लड़के इसे एक चुनौती के रूप में स्वीकार कर तुरंत काम ख़त्म करने में जुट जाएं।

4.आपको जैसे अच्छा लगे
गर्लफ्रेंड काे जब अापका काेई काम या अाइडिया पसंद न हाे ताे वह अकसर यह झऊट बाेलती है कि जैसे अापकाे अच्छा लगे वैसे कर लाे।

5.मुझे कोई फ़र्क़ नहीं पड़ता
ऐसी कोई भी लड़की नहीं होगी, जिसे अपने पार्टनर का दूसरी लड़कियों को घूरना पसंद होगा। फिर भी लड़कियां यह झूठ बोलती हैं, ताकि उनके पार्टनर को यह न लगे कि वह अापकाे लेकर बहुत ज़्यादा पज़ेसिव है।

6.मुझे कोई गिफ्ट नहीं चाहिए
अगर आपकी पत्नी या गर्लफ्रेंड आपको अपने स्पेशल डेज़ की याद दिलाती है, पर साथ ही धीरे-से यह भी कहती है कि उसे कोई गिफ्ट नहीं चाहिए। तो यह आपके लिए इशारा है कि एक अच्छा-सा गिफ्ट ख़रीद लीजिए।

7.जो हाथ लगा पहन लिया
अापकाे अपनी गलर्फ्रेंड की ड्रैस पसंद न अाई हाे और उन्हें यह बात अापका फेस देखकर समझ अा गई हाे, ताे वह यह झूठ बाेलती है कि यार अाज ताे जाे हाथ लगा पहना लिया। मैंने देखा भी नहीं ढंग से। ताकि अाप उन पर किसी तरह का कमेंट न कर पाएं।

8.मैं तुम्हारे लिए पागल नहीं हूं
लड़कियां ग़ुस्से में अक्सर यह झूठ बोलती हैं, ताकि सच बता देने से उनकी अहमयित कम न हो जाए।

9.मैैं ये पहली बार कर रही हूं
अगर लड़कियां किसी काम काे लेकर नर्वस हैं या उन्हें लग रहा है कि उनसे यह काम अच्छे तरीके से नहीं हाेगा, ताे वह पहले ही यह बाेलकर साफ कर देती है, ताकि सामने वाला उनसे ज्यादा उम्मीद न रखे।

10. कुछ नहीं, मैं ठीक हूं
लड़की अगर एेसा कहती है, ताे समझ जाइए कि कुछ भी ठीक नहीं है। ताे बेहतर है कि अाप प्यार से उनकी समस्या जानने की काेशिश करे या फिर उनके साथ समय बिताए।

YOU MAY LIKE
Loading...