बड़ा खुलासा: सेक्स अडिक्ट है बाबा राम रहीम, विशेष जड़ी बूटियों से बने शक्तिवर्धक लेता था….

0
18339

जेल में बंद राम रहीम को लेकर तमाम खुलासे हो रहे हैं इसी बीच एक और बड़ा खुलासा है। रोहतक की सुनारियां जेल में बंद बलात्कार का दोषी राम रहीम सैक्स अडिक्ट है। इस आदत के कारण बाबा का मानसिक संतुलन बिगड़ सकता है। जेल में राम रहीम का मुआयना करने गए डॉक्टरों ने और कई खुलासे किए हैं।

सेक्स पावर बढ़ाने के लिए लेता था सेक्स टॉनिक – 50 साल की उम्र में राम रहीम की रंगीनियत के चर्चे हैं, वो कपड़े रंगीन पहनता था और दिल से भी रंगीन था। राम रहीम के सेहत की जांच करने वाले डॉक्टरों के मुताबिक वह सेक्स पावर बढ़ाने के लिए सेक्स टॉनिक का भी सेवन करता था। पूर्व डेरा प्रेमी गुरदास सिंह टूर ने भी दावा किया था कि राम रहीम ऑस्ट्रेलिया और अन्य देशों से लाई गई सेक्स टॉनिक का सेवन करता है।

विशेष जड़ी बूटियों से बने शक्तिवर्धक लेता था – इससे पहले राम रहीम के कभी करीबी रहे हंसराज चौहान ने खुलासा किया था कि लड़कियों को गुफा में बुलाने से पहले वो सेक्सवर्धक दवाइयां लेता था। ताकत बढ़ाने के लिए स्वर्ण भस्म खाता था। दवाई खाने के बाद कांड करता था उस बाबा ने स्कूली बच्चियों को भी नहीं छोड़ा। खुलासा ये भी हुआ है कि वैद्य राम रहीम के लिए विशेष तरह की जड़ी बूटियों से शक्तिवर्धक दवाइयां बनाते थे।

Loading...

खुद का बताया था नपुंसक – आपको बता दें कि राम रहीम ने जज सामने नकली एक्टिंग की थी और खुद को नपुंसक बताया था। उसने अपनी मर्दानगी पर ही सवाल उठाते हुए जज से कहा कि वो नपुंसक है लेकिन जज इस पाखंडी बाबा की नस-नस से वाकिफ थे। कोर्ट के फैसले के पेज नंबर 36 पर इसका जिक्र भी है।

देखिये विडियो :

 

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here