खुशखबरी :पेटीएम ने किया बड़ा ऐलान – अपने ग्राहकों को मुफ्त में देगा 2 लाख रुपये… ग्राहकों की हुई बल्ले बल्ले ! जानें कैसे मिलेगी इतनी बड़ी रकम ..

0
168

पेटीएम पेमेंट्स बैंक (पीपीबी) ने रूपे आधारित डिजिटल डेबिट कार्ड लाने के लिए नेशनल पेमेंट कारपोरेशन आफ इंडिया (एनपीसीआई) के साथ भागीदारी की है. पीपीबी डिजिटल डेबिट कार्ड के जरिए ग्राहक उन सभी व्यापारियों को भुगतान करने में सक्षम होंगे जो क्रेडिट और डेबिट कार्ड स्वीकार करते हैं. इससे पेटीएम के ग्राहक ऑनलाइन भी भुगतान कर सकेंगे. इतना ही नहीं पेटीएम ने अपने ग्राहकों को फ्री बीमे का भी तोहफा दिया है. जिसमें ग्राहकों को दो लाख तक का कवर दिया जा रहा है.

पेटीएम पेमेंट्स बैंक में खाता खोलने वाले सभी ग्राहकों को रूपे आधारित डिजिटल डेबिट कार्ड जारी किया जाएगा. मौजूदा पेटीएम उपयोगकर्ताओं को पीपीबी का खाता धारक बनने के लिए केवाईसी प्रक्रिया को पूरा करना होगा, जिसके बाद उन्हें मुफ्त डिजिटल कार्ड जारी होगा.

Loading...

मिलेगा दो लाख का बीमा

डेबिट कार्ड पर दो लाख रुपये का बीमा भी मिलेगा. मृत्यु या पूर्ण रूप से विकलांगता की स्थिति में ग्राहक को बीमे की राशि मिलेगी. पीपीबी की प्रबंध निदेशक (एमडी) और मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) रेणु सत्ती ने बताया, “डिजिटल डेबिट कार्ड के साथ हमारे ग्राहक अब हर ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर भुगतान करने में सक्षम होंगे और उन्हें उसी सुविधा का अनुभव होगा, जो कि उन्हें पेटीएम प्रणाली में प्राप्त होता है.”

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here