लड़के ने लड़की से पूछा : बीफ खाती हो तो अपने भाई के साथ सोती भी होगी? – चैट हो गया वायरल!

0
2264

आजकल वॉट्सऐप और फेसबुक जैसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म कितने भरोसेमंद हैं यह एक विवाद का विषय है। जब भी हम किसी से बात करते हैं या कोई फोटो पोस्ट करते हैं तो हमें बिल्कुल भी अंदाजा नहीं होता है कि कौन हमारे फोटो या चैट का गलत इस्तेमाल कर सकता है। लेकिन कभी-कभी हम यह नहीं सोचते कि जो कुछ भी हम शेयर कर रहे हैं या पोस्ट कर रहे हैं उसमें कुछ पर्सनल भी हो सकता है जिसके वायरल होने से हमें खतरा हो सकता है। यह सब हम आपको इसलिए बता रहे हैं क्योंकि ऐसा ही एक हादसा डीयू में पढ़ने वाले दो दोस्तों के साथ हुआ है। Whatsapp conversation on beef eating.

लड़के ने पूछा अपने भाई के साथ सेक्स करती हो –

दिल्ली यूनिवर्सिटी में लॉ की पढ़ाई कर रही अरुणिमा भट्टाचार्य की एक फेसबुक पोस्ट इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। दरअसल, अरुणिमा के क्लॉस में पढ़ने वाले एक लड़के को किसी वॉट्सऐप ग्रुप से अरुणिमा का नंबर मिला और उसने अरुणिमा से चैट करना शुरू किया। दोनों के बीच काफी बहस हुई और अरुणिमा ने अपने फेसबुक अकाउंट पर अपनी पूरी चैट को शेयर कर दिया।

Loading...

शुरु में बात बीफ खाने और न खाने को लेकर हो रही थी। लड़के ने बीफ खाने की बात पर कहा कि – अगर आप बीफ खाती हैं तो अपने भाई के साथ आप सेक्स भी करती होंगी। लड़के ने पूछा की आप एक हिंदू ब्राह्मण हैं तो बीफ खाने को कैसे सही कह सकती हैं।

लड़के ने पूछा, क्या तुम बीफ खाती हो मैं RSS से नहीं हूं।  
इसके जवाब में अरुणिमा ने कहा कि मुझे बीफ पसंद है और मैंने यानी कि अरुणिमा ने केरल में बीफ फ्राय खाया है। जो पिज्जा से ज्यादा टेस्टी और स्वादिष्ट था। तुम भी ट्राई करना। इसके बाद अरुणिमा ने लड़के से उसका नाम पूछा पर लड़के ने बताने से मना कर दिया, इसपर अरुणिमा ने उससे बात करने से मना कर दिया।

इसके बाद लड़के ने अगला सवाल किया, बंगाल में तो बीफ खाते हैं और भारत में हिन्दू ब्राह्मण बीफ कैसे खा लेते हैं जबकि गाय को तो मां मानते हैं।


इसके बाद लड़के ने अगला सवाल किया, बंगाल में तो बीफ खाते हैं और भारत में हिन्दू ब्राह्मण बीफ कैसे खा लेते हैं जबकि गाय को तो मां मानते हैं।

इस सवाल के जवाब में अरुणिमा ने कहा कि मेरे पेरेंट्स बीफ नहीं खाते, लेकिन यदि वो खाते हैं तो ये उनकी पसंद है। उसने आगे कहा कि मैं कभी घर पर नहीं खाती और ना ही ला सकती हूं। लेकिन घर के बाहर मुझ पर रोक नहीं है।

लड़के ने कहा, ब्वॉयफ्रेंड के साथ सेक्स का यह मतलब नहीं की भाई के साथ भी करो –

दोनों में बहस ज्यादा बढ़ गयी। लड़का बोला आप ब्राह्मण होकर बीफ खा सकती हो तो जरुर इसमें कुछ खजाना छुपा होगा। जवाब में अरुणिमा ने कहा कि जो फीलिंग्स बीफ के लिए है वहीं सभी जानवरों के लिए भी रखो।

लड़के ने उदाहरण देते हुए कहा – यदि आप अपने फ्रेंड या ब्वॉयफ्रेंड के साथ सेक्स करती हो तो इसका मतलब ये नहीं की अपने भाई के साथ भी करो। जवाब में अरुणिमा ने कहा कि देश के हर नागरिक को वह क्या खायेगा इसका फैसला करने का अधिकार है।

इसके बाद बहस बढ़ने लगी जिसके कारण अरुणिमा ने आगे जवाब भी नहीं दिया।

इसके बाद लड़के ने लिखा, प्लीज नाराज़ मत होना।

देखें वीडियो –

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here