Box Office: पिछले हफ्ते से कम आया कलेक्शन, सनी देओल की फिल्म धराशायी !

0
13

8 सितंबर को सनी देओल-बॉबी देओल स्टारर ‘पोस्टर बॉयज’ और अर्जुन रामपाल की ‘डैडी’ रिलीज हुई। दोनों ही फिल्मों ने पहले दिन निराश किया।

‘पोस्टर बॉयज’ ने पहले दिन 1।75 करोड़ रुपये का क्लेक्शन किया। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। लेकिन तरण ने शनिवार और रविवार को इसके कलेक्शन में सुधार की उम्मीद जताई है।

वहीं, ‘डैडी’ के फर्स्ट डे कलेक्शन को लेकर अभी कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन 1।30 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है, तो कहीं फिल्म के 2।30 करोड़ रुपये कमाने की भी जानकारी है।

Loading...

‘पोस्टर बॉयज’ और ‘डैडी’ दोनों को लेकर लोगों में कुछ खास क्रेज नहीं है और थिएटर में दोनों फिल्मों के लिए 15% भीड़ ही देखी गई।

पिछले शुक्रवार यानी 1 सितंबर को रिलीज हुई फिल्मों की बात करें तो ‘शुभ मंगल सावधान’ और ‘बादशाहो’ दोनों की ओपनिंग शानदार रही थी। ‘शुभ मंगल सावधान’ ने पहले दिन 2।71 करोड़ रुपये और ‘बादशाहो’ ने 12।03 करोड़ रुपये की कमाई की थी।

‘पोस्टर बॉयज’ को क्रिटिक्स ने भी पसंद नहीं किया था। इस फिल्म से बॉबी ने 4 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी की है। बॉबी अंतिम बार साल 2013 में फिल्म ‘यमला पगला दीवाना 2’ में नजर आए थे। फिल्म को एक्टर श्रेयस तलपड़े ने डायरेक्ट किया है।

‘डैडी’ की कहानी गैंगस्टर अरुण गवली की जिंदगी पर आधारित है। फिल्म में अर्जुन रामपाल के अलावा साउथ की एक्ट्रेस एश्वर्या राजेश भी हैं।

‘पोस्टर बॉयज’ और ‘डैडी’ दोनों को 1000 से ज्यादा स्क्रीन्स मिले हैं।

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here