चाकू की नोंक पर लड़की के साथ किया गैंगरेप और उसके बाद …

0
3365

झारखंड के दुमका जिले में एक बार फिर शर्मनाक घटना सामने आई है. यहां स्थित सिधू कान्हू मुरमू विश्वविद्यालय परिसर में अपने मित्र के साथ घूम रही एक आदिवासी लड़की के साथ छह युवकों ने कथित तौर पर रेप किया. घटना के सिलसिले में पुलिस ने 12 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस अधीक्षक मयूर पटेल ने बताया कि आरोपियों ने पहले तो लड़की से 5100 रुपये और मोबाइल फोन ‘पेनल्टी’ के तौर पर मांगे क्योंकि उसका मित्र आदिवासी नहीं था.

Man beating woman, silhouette

 

इसके बाद उन लोगों ने लड़की और उसके मित्र को निर्वस्त्र किया और चाकू दिखा कर अपने सामने ही यौन संबंध बनाने के लिए मजबूर किया. इसके बाद छह लोगों ने लड़की के साथ कथित तौर पर बलात्कार किया. यह घटना बुधवार शाम को हुई. इसके बाद आरोपियों ने लड़की को पास के ही तालाब में नहाने के लिए मजबूर किया और फिर उसे उसके मित्र के पास छोड़ कर चले गए. पीड़ित रात करीब साढ़े ग्यारह बजे मुफस्सिल पुलिस थाने पहुंचे और गैंगरेप की शिकायत दर्ज कराई. लड़की को अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी हालत खतरे के बाहर बताई जाती है.

Man beating woman, silhouette
Loading...

पटेल ने बताया कि लड़की और उसके मित्र से मिली जानकारी के आधार पर 12 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. आरोपियों ने पुलिस पूछताछ में बताया कि पहले उन्‍होंने लड़की से पैसे और मोबाइल फोन ‘पेनल्टी’ के तौर पर मांगे. गिरफ्तार किए गए युवकों की उम्र 18 से 24 साल के बीच है. लड़की को दुमका अस्पताल में भर्ती कराया गया था. वह 12 घंटे से ज्यादा समय तक बेहोश रही.

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here