विवाहित प्रेमिका के प्यार में पागल लड़के ने किया गन्दा काम ….

0
67

नई दिल्ली। प्यार में पागल एक युवक ने एक लडक़ी को गोली मार दी और बाद में खुद ने भी अपने आप को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। जानकारी के अनुसार दिल्ली के मुखर्जी नगर इलाके में रविवार रात एक युवक ने महिला को गोली मारकर खुद को भी गोली मार ली। हस हादसे में युवक की मौत हो गई जबकि लडक़ी की हालत गंभीर बनी हुई है।

हादसे का कारण प्रेम-प्रसंग बताया जा रहा है। पुलिस के अनुसार मृतक की पहचान रोहिणी निवासी सोनू (30)के रूप में हुई है, जबकि महिला बुराड़ी इलाके के संत नगर की रहने वाली है। पुलिस ने मौके से सुसाइड नोट, एक बाइक, एक स्कूटी, कट्टा और खोखे बरामद किए हैं। जानकारी के अनुसार रात करीब आठ बजे पुलिस को बुराड़ी बाइपास स्थित कोरोनेशन पार्क के गेट पर युवक और महिला के अचेत अवस्था में पड़े होने की सूचना मिली।

पुलिस ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। छानबीन के दौरान पुलिस को पता चला कि युवक ने युवती को मिलने के लिए वहां बुलाया था और दोनों में कुछ देर बात भी हुई थी। उसके कुछ देर बाद युवक ने युवती को गोली मार दी और फिर खुद को भी गोली मार ली। बताया जा रहा है कि युवती शादीशुदा थी। वहीं सूत्रों के अनुसार वहां से मिले सुसाइड नोट में युवक ने अपनी मर्जी से सुसाइड करने की बात लिखी है।

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here