श्मशान घाट में हो रहा था दाह संस्कार की अचानक आ गया वहा सांप, फिर सांप ने जो किया …

0
10521

उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में एक श्मशान में एक सांप घुसने से अफरा-तफरी मच गई। श्मशान घाट में दाह संस्कार करने आए लोग भी सांप को देखकर घबरा गए और संस्कार बीच में ही छोड़कर भाग पड़े। ये घटना दून के लक्खीबाग इलाके की है।

लक्खीबाग श्मशान घाट पर अंतिम संस्कार की पूरी तैयारी चल रही थी। पंडित और मौजूद लोग शव का संस्कार करने ही जा रहे थे कि कहीं से एक सांप आ गया। सांप फन फैलाकर सभी की तरफ बढ़ने लगा जिसे देखकर लोगों में हड़कंप मच गया और सभी इधर-उधर भागने लगे। लोगों को की डसने की कोशिश सांप कभी विश्राम घर तो कभी दूसरे कमरे में घुस रहा था। लोगों ने उसे पकड़ने की काफी कोशिश की लेकिन वो किसी के हाथ नहीं आ रहा था।

Loading...

वहां मौजूद लोगों का कहना है कि सांप फन फैलाकर लोगों की तरफ बढ़ रहा था और वो काफी जहरीला भी था। अगर वो किसी को काट लेता तो उसकी मौके पर ही मौत हो जाती। किसी तरह पकड़ में आया सांप सांप के आने से अंतिम संस्कार बीच में ही रुका पड़ा था। वहां आए लोगों ने आखिर किसी तरह सांप को पकड़ा और उसे डिब्बे में बंद किया। सांप को पकड़ने के बाद रेस्क्यू टीम को फोन करके बुलाया गया जो सांप को जंगल में छोड़ आए। इसके बाद अंतिम संस्कार पूरा किया गया।

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here