पिता ने बेटी को ही बना लिया अपनी हवस का शिकार 4 साल तक करता रहा रेप ……

0
1517

पालघर। अब इंसान वो हैवान बन चुका हैं जो समय आने पर इतना अंधा हो जाता है कि उसे कुछ भी नजर नहीं आता और वो ऐसा गंदा काम कर जाता हैं, जिसके कारण पूरी इंसानियत को शर्मसार होना पड़ता हैं। हमारे समाज में रिश्तों को बहुत अहमियत दी जाती हैं, जिसमें बाप और बेटी के रिश्ते को तो पवित्र माना जाता हैं लेकिन आज हम आपको बताने जा रहें एक ऐसे कलयुगी पिता के बारे में जिसने बाप-बेटी के पवित्र रिश्ते को ताक में रखकर अपनी ही बेटी के साथ घिनौना काम कर डाला।

मामला है महाराष्ट्र के नाल्लासोपरा का। जहां एक सौतेले बाप ने चार साल तक अपनी बेटी से बलात्कार किया। पुलिस ने बताया कि इस कृत्य की जानकारी जब मिली तब 18 वर्षीय पीडि़ता ने 28 अगस्त को पुलिस में शिकायत करने की हिम्मत जुटाई। आरोपी किशोरी का वर्ष 2012 से यौन उत्पीडऩ कर रहा था। वह जब भी घर में अकेली होती थी तब वह उसके साथ दुष्कर्म करता था। पुलिस ने कहा कि उसके सौतेले पिता ने यह बात किसी को बताने पर उसे जान से मारने की धमकी भी दी थी।

शिकायत के बाद, पुलिस ने आरोपी को पकडऩे के लिए खोज अभियान शुरू कर दिया है, जो फिलहाल फरार है। पुलिस ने भारतीय दंड संहिता और पॉक्सो कानून की विभिन्न धाराओं में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here